ऐसे मांगे लड़की का नंबर हंस कर देगी Ladki se phone number kaise mange

भाई इस पोस्ट मे ladki se phone number kese mange? ladki se whatsapp number kese mange?ye sare question ladko ko bhut pareshn karte hain.jab app kisi ladki ka number lena chaht rahe hain toh pahle decide kar le ki woh app ki achi dost h ki ni?pahle ladki apna acha dost bnaye phir number mange jald bazi bilkul na kare mere dost ये सारे पॉइंट्स बताये गये है .आप इस पोस्ट को पढ़ कर इन सब के बारे मे जान सकते है

भाई अगर आप के कॉलेज मे,स्कूल मे,या फिर ऑफिस में कोई लड़की है और आप उसे लाइक करते है  और उसके साथ अपनी केमिस्ट्री जमाना चाहते है लेकिन आप को ये समझ नहीं आ रहा है की लड़की से उसका नंबर कैसे मांगे?आप के मन मे बहुत सारे डर है जैसी की कही उसने माना कर दिया तो?,कही वो गुस्सा ना हो जाये? etc.तो भाई इस पोस्ट मे आप को कुछ टिप्स बताने जा रहा हु जिस से आप उसका नंबर आसानी से ले सकते है.

दोस्ती करो
अगर आप पहली बार लड़की से बात-चीत कर के उसका नंबर मांग रहे है और आप को लग रहा है की आप को उसका नंबर मिल जायेगा तो भाई इसके चांस बहुत कम है.ये तभी हो सकता है जब लड़की आप पे पहले से फ़िदा हो या फिर पहले से लाइक करती हो.इसलिये पहले दोस्ती करो अपनी जान पहचान बनाओ उसके बाद नंबर मांगो.
किसी और उसका नंबर ना ले
भाई ये किसी भी लड़की को पसंद नहीं है की कोई उसका नंबर चुराये.ये किसी और से उसका नंबर कोई के उसको फ़ोन करे .इसलिये ऐसा करने से बचे .

लड़की से उसका नंबर ना मांगे


भाई अब आप सोच रहे होंगे की बिना मांगे कैसे नंबर मिल जायेगा?तो भाई आप को उस से ये लाइन कभी नहीं बोलनी है "can i have your number?".क्यों की भाई इसके बाद लड़की खाएगी दबा के भाव.इसलिये ऐसा कुछ जुगाड़ बनाओ की उसको आपके नंबर की जरूरत पड़े.जैसे की किसी काम को ले ऑफिस के या फिर कॉलेज मे किसी एग्जाम  या फिर पेपर को ले के.

काम के बनो
जी हां ये बहुत जरुरी है .अगर आप उसके काम के हो तो वो खुद के आ के तुम्हारा नंबर लेगी.इसलिये भाई कुछ ऐसा करो की उसको तुम्हरी जरूरत पड़े.

सेल्फी का जबाना है भाई
जी हां अगर आप कही दोस्तों के साथ घुमने गये है तो आप करना सिर्फ इतना है की अपने फ़ोन से 4-5 पिक्स ले .उसके बाद वो खुद आप से पिक्स मांगेगी फिर आप बोल दे whats app नंबर दे दो सेंड कर देता हु.अगर वो नहीं मांगती है तो आप खुद उस से बोल दो अपना whats app  नंबर दे दो तुम्हे पिक्स सेंड कर देता हु.

ये सारे टिप्स तो भाई उनपे काम करेंगे तो लड़की को पहले से जानते है अब बात आती है की आप लड़की को जानते नहीं हो आप को उसका नंबर चाहयिए अब क्या करे?
तो भाई सब से पहले आप को ये पता करना पड़ेगा की लड़की तुम्हे नोटिस करती है की ?वो तुम्हे जानती भी है ?कभी उसने तुम्हे देखा है?उसके ये पता है की तुम उसको नोटिस करते हो रोज देखते हो? 
तो भाई सब से पहले उसके नोटिस मे आओ
भाई उसको पता होना चाहयिए की ये लड़का रोज मुझे देखता है ,ये मुझ में इंट्रेस्टेड है .इसके लिए आप उसे रोज आँखों से आँखों मिला कर देखो.और उसके हाव-भाव को पढने की कोशिस करो की क्या वो आप देखती है?

दोस्तों की मदद लो

किसी दोस्त को अपने से दूर खड़ा कर दो और उस से बोलो की उस लड़की पे ध्यान दे और देख के बताये की वो तुम्हे देखती है की नहीं.अगर लड़की आप को देखती है तो आप समझ जाओ की आप मे इंट्रेस्टेड है और आप से बात करना चाहती है.

अब अगर आप को इशारे मिल रहे की वो आप को लाइक करती है या फिर आप से बात करने मे इंटरेस्ट रखती है तो आप जा कर से उस से बात कर ले .पहले ही दिन फ़ोन नंबर ना मांगे जब आप की बात अच्छे से होने लगे 
तब फ़ोन नंबर मांगे.

अब कुछ लोग कहेंगे की मुझे फेसबुक से लड़की का नंबर चाहयिए
 तो भाई यहाँ भी आप को पहले लड़की से बात-चीत करनी होगी उसका ट्रस्ट जीतना होगा तभी वो आप को नंबर देगी.लड़की का नंबर तभी मांगे जब आप को लगे की आप की उस से बहुत अच्छे से बात होती है और आप को विश्वास हो की वो आप को अपना फ़ोन नंबर दे देगी.
कुछ लड़के होते है hey,हेलो के बाद तुरंत नंबर मांग लेते है ऐसे थोड़ी होता है भाई इतनी आसानी से अगर लड़की का नंबर मिलने लगा तो तुम यहाँ टिप्स पढने ना आते भाई.कुछ लड़के तो भिखारी बन जाते है एक बार लड़की ने मना कर दिया उसके बाद 50 मेसेज कर देंगे  प्लीज-प्लीज के.इस तरह आप को कभी भी किसी भी लड़की का नंबर नहीं मिल सकता है.क्यों की मार्किट मे वही समान बिकता है जिसकी कीमत होती है.



ऐसे और भी टिप्स पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है इसके लिए इस लिंक पे क्लिक करे फेसबुक पेज लाइक

और भी टिप्स पढ़े

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi