समझ नहीं आता लड़की से कैसे बात शुरु करे? तो इस पोस्ट को पढ़े

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते है और आप के दिमाग मे चल रहे है कुछ सवाल जैसे की ladki se kya baat kare और ladki se baat karne ke tarike या फिर ladki se baat karne ka tarika in hindi तो आप सही जगह हो ये पोस्ट आप के लिए ही है.कुछ लड़के ladki patane ke nuskhe और girl patane ka tarika भी खोजते है उनके लिए भी ये एक दम परफेक्ट है पढने के बाद लव गुरु बन जाओगे.


कुछ लडको की लड़की से बात करने में इतनी जादा फटती है की लड़की के सामने उनकी बोलती बंद हो जाती और भाई को समझ नहीं आता है क्या बात करे? क्या  बोले?क्या पूछे?.ये पोस्ट उन लडको के लिए ही है.जिनको एक लाइन आती है"और बताओ" और फिर लड़की बोलती है "मै ठीक हु तुम बताओ" बस सारी बात यही खत्म हो जाती है क्यों की इसके बाद भाई की बोलती बंद हो जाती है.
भाई तुमसे एक बात बोलना चाहता हु की अगर तुम लड़की से पूछोगे "और बताओ" तो भाई इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं होता है और फिर लड़की तुम्हे बोलेगी पकाऊ.तो भाई इस पोस्ट मे तुम्हे कुछ ऐसे
टॉपिक्स बता रहा हु  जिस से आप किसी लड़की से आसानी से बात कर सकते हो.लेकिन उस से पहले कुछ टिप्स है पढ़ लो जब भी किसी लड़की से बात करना तो इन बातो क्या ध्यान रखना.







आई कॉन्टेक्ट
भाई एक बात बताओ अगर तुमसे कोई बात करे और उसकी नज़रे  इधर-उधर हो कभी वो ऊपर देखो तो कभी निचे ,कभी दाये,कभी बाये तो तुम्हरे मन में क्या ख्याल आयेगा?तुम यही सोचेगे की पागल है क्या ?
बात मुझसे कर रहा है देख कही और रहा है,या फिर लगेगा की आप से बात करने मे इसका इंटरेस्ट नहीं है.
तो यही same चीज़ लड़की के साथ भी होती है यार अगर तुम से बात करते टाइम आये-बाये-साये देखोगे तो कैसे काम चलेगा?इसलिये आँखों मे आंखे मिला कर पुरे कॉंफिडेंट से बात करे.





नेचर- भाई अगर तुम लड़की से बात करते टाइम टशन दिखाओगे,घमंड दिखाओगे  तो कैसे तुमसे पटेगी?
भाई लड़की से एक जेंटल man की तरह पेश आओ .हमेशा फेस पे स्माइल रखो खुस रहो,फनी बातें करो तभी लड़की तुमसे बात करेगी .अगर रौंदू चेहरा ले कर जाओगे तो तुम्हे देख कर ही भागेगी.

कॉंफिडेंट रहो-

बहुत बार ऐसा होता है की आप किसी लड़की पे लगे रहो और आप को कुछ दिन जब रिस्पांस सही से नहीं मिलता है तो दूसरी के पीछे पड़ जाते है .अरे भाई पहले किसी एक लड़की पे 100% मेहनत करो.अगर वो ना भाव दे तब दूसरी पे लाइन मरो यार.भाई इसलिये इतनी जल्दी हार ना माने और कोशिस करे खूब अच्छे से .

टाइम दो-
भाई ऐसा है जब भी आप की बात हो तो ये मत करना मैंने ये किया ,वो किया ,ऐसा किया ,वैसा किया अपनी झोके पड़े हो उसकी सुन ही नहीं रहे हो.भाई बोलो कम सुनो जादा लड़की को जितना मन हो उतना बोलने दो .
भाई इस से आप को फायदा होगा.आप उसे अच्छे से जान जाओगे और वो आप से सहज फील करेगी.


फनी बातें करे

भाई अगर आप फनी होंगे और मजेदार बात करेंगे तो आप के पास हर कोई आयेगा चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की हो .सब को आप के साथ टाइम स्पेंट करना अच्छा लगेगा.इसलिये दिलचस्प इंसान बने हसे और दुसरो को हसाए.

बॉडी लैंग्वेज परफेक्ट होनी चाहयिए

भाई जब भी बात करो किसी से बॉडी लैंग्वेज की वैल्यू है.

अगर आप किसी से बात कर रहे और मुरझाये हुए है तो वो आप की बात घंटा सुनेगा.इसलिये जब भी लड़की से बात करे खुस होकर,चेहरे पे स्माइल रख कर बात करे .



ये तो मैंने आप को बता दिये कुछ टिप्स जो आप को ध्यान रखा है बात करते टाइम अब निचे मे बता रहा हु की आप कैसे अपनी बात लम्बी कर सकते है लड़की के साथ .


  • आप उस से पूछ सकते है की तुम्हरा favorite हीरो कौन है ?या फिर favorite एक्ट्रेस कौन है?किसी की भी नाम ले आप उसकी किसी मूवी का टॉपिक छेड़ दो यार उसकी ये मूवी बहुत अच्छी थी ,क्या एक्टिंग करी है उसने.लड़की भी अपना कुछ कमेंट देगी और आप अपनी बात स्टार्ट कर देंगे.
  • तुम्हरा बर्थडे कब होता है?उसके आप उस से पूछ सकते है सब से यादगार कौन सा बर्थडे था तुम्हरा ?वो कुछ बताएगी और फिर पूछ सकते है ऐसा क्या हुआ था उस बर्थडे पे जो तम्हे अभी भी याद है ?
  • आप किस्मत पे भरोसा करती है की नहीं ?अगर वो बोलेगी हा तो आप पूछ सकते है की ऐसा क्या हुआ तुम्हारे साथ जो तुम किस्मत पे भरोसा करती हो?अगर नहीं बोलेगी तो आप अपना कुछ सुना दो की यार मै तो करता हु किस्मत पे भरोसा और एक कोई अच्छी से कहानी सुना देना उसे पता है ये हो गया था ,वो गया था etc.
  • आपके mom एंड डैड की लव मैरिज हु या arrange मैरिज अगर वो बोलो लव तो आप उस से पूछ सकते हो कैसे हुआ?कोई फिल्मी scene तो नहीं हुआ था?या फिर यार अंकल एंड आंटी की केमिस्ट्री तो बहुत अच्छी होगी फिर?अगर arrange बोलो तो यही छोड़ दो या फिर अगर उसके mom एंड dad को तुम जानते हो तो उस से बोलो यार मुझे तो लग रहा था अंकल एंड आंटी की लव मैरिज है उनकी केमिस्ट्री. देख के.साफ़-सीधा बोलू तो आप को अपना बात-चीत लम्बी करनी है और टॉपिक्स को पकड़ कर रखना है.
  • तुम लव मैरिज करना चाहती हो या फिर arrange? अगर वो बोलो हां तो फिर आप अपनी बात लम्बी कर सकते हो उस से पूछ के की "तुम लव मैरिज ही क्यों  करना चाहती हो?"या फिर तुम "arrange मैरिज  ही क्यों करना चाहती हो?"अगर लड़की ने बोला लव मैरिज   तो आप उस से और सवाल पूछ सकते है जैसी की"आप को कैसा लड़का पसंद है?"
  • आप उस से उसके फैमिली के बारे मे पूछ सकते हो कितने छोटे भाई-बहन है? क्या करते है?अगर छोटा भाई है तो आप अपनी बात लम्बी कर सकते है जैसे की यार फिर वो तुम्हेबहुत परेशान करता होगा ?naughty है की नहीं?
  • ऐसी जगह जहा तुम घूमना चाहती हो?इसके बाद तुम भी कह सकते हो हां यार वो जगह तो सच मे बहुत सुन्दर है.मुझे भी जाना है.यार तुम भी जाना मुझे भी साथ ले के जाना etc.
  • अगर भगवान्  तुम्हारी 3 इच्छा पूरी करे तो तुम भगवान से क्या मांगोगी?भाई अपनी जो इच्छा बताये उस से 2-4 बातें निकाल लेना और बात खिच लेना इतना टैलेंट  तो अपने अन्दर रखना .
  • बचपन की कोई ऐसी बात जिसे तुम आज भी बहुत मिस करती हो?इसके बाद अपना कुछ कमेंट दे सकते है कुछ बात बना लेना .
  • क्या तुम्हे भूत पे भरोसा है की भूत होते है? अगर वो बोले है तो आप कह सकते हो फिर तो आज रात मे तुमको डराने मे आ रहा हु भूत बन के तुम्हारे सपने मे.ऐसे कुछ फनी बातें करे किसी भी लड़की के साथ वो आप से इम्प्रेस होगी और सेट भी होगी.

इस तरह के और भी टिप्स के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है इसके इस लिंक पे क्लिक करे फेसबुक पेज लाइक

और भी टिप्स पढ़े

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi