सम्भोग करने से पहले ये सब चीज़े न खाएं शादी शुदा लोग जरूर पढ़िये

इस पोस्ट मे आप को Foods to Avoid Before Sex Sambhog se Pehle Na Khaye Yeh Aahar..Don't eat these foods doing before sex.Food and Sex - Foods to Avoid Before Sex.Foods You Should Avoid If You Want A Better Sex Life सेक्स के पहले ये न खाएं. Sex Karne Se Pahle Na khaye Ye Cheeze इन सारे पॉइंट्स के बारे मे जानकारी दी गयी है. 


आपने अभी तक सिर्फ ऐसे फ़ूड के बारे मे सुना या फिर पढ़ा होगा जो सेक्स पॉवर को बढाती है .लेकिन इस पोस्ट मे आप को कुछ ऐसे फ़ूड के बारे मे पता चलेगा जो आप की सेक्स पॉवर को कम करती है.
तो अगर आप अपनी सेक्स पॉवर कम नहीं करना चाहते है तो कभी भी सेक्स से पहले इन चीजों का सेवन न करे.
आप अगर ये चीज़े खायेंगे तो ये आप के सुनहरे और अच्छे पलो को बर्बाद कर देंगे.हमने एक लिस्ट दिया है जिन्हें आप सेक्स से पहले अवॉयड करे.


बीन्स: बीन्स हमारे बॉडी के लिए बहुत फायदेमंद है अगर हमरे शरीर मे फाइबरकी कमी होती है तो बीन्स  इस कमी को पूरा करते है.बीन्स मे प्रोटीन  भी बहुत अच्छी मात्रा मे होती है जो हमारे बॉडी के लिए बहुत
ही फायदेमंद है.लेकिन आप को ये नहीं पता है की मीन्स जल्दी डाइजेस्ट नहीं होती है जिस कारण आप को गैस की प्रॉब्लम हो सकती है.अब ज़ाहिर से बात है आप सेक्स के टाइम अपना दिमाग गैस मे तो नहीं लगाना चाहेंगे


लहसुन: लहसुन के भी बहुत फायदे है .लहसुन का आयुर्वेद मे एक अलग स्थान है.
लेकिन अगर आप इसे सेक्स करने से पहले खायेंगे तो ये आप के मुँह मे दुर्गंध पैदा कर देता है और इसमें स्टार्च  होता है जिस से आप का पेट भी फूल सकता है.इसलिये सेक्स से पहले लहसुन न खाए.



पनीर शायद: आप को उम्मीद भी नहीं होगा की पनीर भी इस लिस्ट मे शामिल होगी.
लेकिन सच बात ये है की पनीर खाने से इसकी महक बहुत देर तक मुँह मे बनी रहती है.जिस की वजह से आप का पार्टनर परेशान हो सकता है.

रेड मीट:
आप को मीट नहीं खाना चाहयिए.रेड मीट बहुत हेवी डाइट है जिस वजह से इसको पचने मे बहुत टाइम लगता है.इसके खाने के बाद आप को नींद की झपकी आ सकती है.इसलिये ये आप के पार्टनर के मूड को ख़राब कर
सकता है.

फ्रेंच फ्राइ:

फ्रेंच फ्राइ खाने से फैट बढता है इसलिये ये आपके ब्लड सर्कुलेशन को बहुत धीमा कर देती है। इसके अलवा इसमें नामक बहुत जादा होता है जिसकी वजह से हाई ब्लड प्रेशर  की दिक्कत आती है .इसलिये इसको खाने से बचे .


पेपरमिंट:

अब आप सोच रहे होंगे ये तो बिलकुल सही नहीं है.पेपरमिन्ट खांसे से तो सांसे बिलकुल ताज़ा हो जाती है.
शायद आप को ये नहीं पता होगा की पेपरमिंट के अन्दर मेंथॉल होता है जो टेस्टॉस्टेरॉन को कम कर देता है.जिस से आप की सेक्स ड्राइव कम हो जाती है.
सेक्स पॉवर बढाने के घरेलु उपाय पढने के लिए क्लिक करे

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi