नाराज़ गर्ल फ्रेंड को मिनट मे मनाये

भाई आप की पार्टनर आप से नाराज़ हो गयी और खोज रहे कुछ सवालो के जवाब जैसे की Naraz ladki ko manane ki tips और Ruthi Girlfriend ko kaise manaye या फिरhow to say sorry to a girlfriend तो इस पोस्ट को पढने के बाद आप अपनी गर्लफ्रेंड तुरंत मना लेंगे.

भाई अगर आप की गर्लफ्रेंड आप से गुस्सा हो गयी है और आप उस से माफ़ी मांगना चाहते है तो इस पोस्ट को पढ़े.अब भाई रीज़न तो बहुत सारे हो सकते है जिस से आप की गर्लफ्रेंड आप से गुस्सा हो सकती है जैसे की आप किसी लड़की से हस-हस के बात कर रहे हो इस बात से गुस्सा हो या फिर आप दोनों के बीच किसी बात पे बहस हुई है.तो भाई सब से पहले आप को ये चेक करना है की उसका गुस्सा किस लेवल पर है और वो आप से कितना गुस्सा है ?और आप से किस वजह से गुस्सा है?भाई उसका गुस्सा जितना जादा होगा आप को उतनी जादा मेहनत करनी होगी.अगर आप को लगता है की आप की गलती है तो जा कर उस से सॉरी बोले और उसको ये भरोसा दिलाये की आप दुबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे और अगर आप को लगता है की आप की गलती नहीं है तो भी जा कर सॉरी बोल कर एक-दुसरे से बात कर के बात को वही खत्म कर दे .




  • भाई अगर आप किसी के साथ रिलेशन मे हो तो ये बहुत नार्मल बात है की थोड़ी-बहुत नोक झोक हर रिश्ते मे होती रहती है .इसी को तो प्यार कहते है.तो भाई अगर आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गयी है और आप को लग रहा है की गलती आप की है तो आप सॉरी बोलने मे बिलकुल भी हिचक ना करे और जा कर अपने पार्टनर से सॉरी बोले और अपनी गलती माने .



  • आप जब भी सॉरी बोलने जाये तो एक-दुसरे पे इल्जाम ना लगाये की "शुरुआत तुमने किया था या फिर गलती तुम्हारी थी " ऐसा कुछ ना करे .आप बात खत्म करने गये है बात को बढाने के लिए नहीं.अगर आप को लगे की आपका पार्टनर अपनी गलती नहीं मान रहा है तो आप उस टाइम बहस ना करे.जब आप दोनों का मूड अच्छा हो तब अपने पार्टनर से अच्छे से उस मुद्दे पे बात कर ले जिस पे आप दोनों की लड़ाई हो.




  • भाई आप अपनी गर्लफ्रेंड से सॉरी बोलने गये हो इसलिये हो सकता है वो आप से बहुत गुस्सा हो या फिर कम गुस्सा हो.इसलिये उसके गुस्से को झेलने के लिए तैयार रहो,उसकी पूरी भड़ास निकल जाने दो वो खुद ही शांत हो जाएगी .और जब वो शांत हो जाये तो आप उस से प्यार से बात करे .अपने उन हसीन और मजेदार पलो को उसे याद दिलाये जो आप दोनों ने साथ मे एन्जॉय किये है.इस से उसका गुस्सा शांत होगा .



  • अब भाई गलती तुम्हारी हो या फिर तुम्हारी गर्लफ्रेंड हो लेकिन सॉरी बोलने तुम गये हो तो ये समझ लो गलती तुम्हरी ही है .और समय बात को वही खत्म कर दो जब आप दोनों मे सब कुछ नार्मल हो जाये तो कुछ दिन बाद लड़की को उसकी गलती का एहसास करा दो अच्छे से उसको समझा के .
  • और भाई आप किसी से सॉरी बोलने जा रहे है उसको मनाने जा रहे है तो आप को रिश्वत भी तो लेकर जाना पड़ेगा.अपने गलती करी है तो सजा तो मिलेगी ना?.रिश्वत का मतलब ये नहीं है आप उसको जा के 500-500 के नोट थमा दो जा के .भाई उसके चोकलेट ले कर जाओ साथ मे ,whats app और फेसबुक पे सॉरी वाले स्टेटस अपडेट कर दो.लडकियों को ये सब बातें जादा पसंद आती है.
  • भाई कुछ बातो का ध्यान रखना जैसे की अगर आप की गर्लफ्रेंड हर छोटी-छोटी बात पे गुस्सा होती है और फिर आप उसे गिफ्ट ला कर देते हो तो उसका गुस्सा खत्म हो जाता है.अगर ऐसा बार-२ हो रहा है तो समझ जाना की वो तुम्हरा काट रही है,वो तुमसे प्यार-वार नहीं करती है .तुम्हे सिर्फ चुतिया बना रही है और तुम बन रहे हो.तो ऐसे लड़की से तुरंत सावधान हो जाना.
  • अगर आप को लगता है की आप की गलती नहीं है पूरी गलती आप की गर्लफ्रेंड की है.तो भाई आप सॉरी बोल के बात खत्म कर दे लेकिन उसको उसकी गलती का एहसास जरुर कराए.नहीं तो वो हमेशा आप पे हाबी रहेगी और आप को वैल्यू नहीं देगी .


अगर इतना सब कुछ करने के बाद भी वो नहीं मानती है तो समझ लेना वो आप से घंटा प्यार नहीं करती है

ऐसे और भी टिप्स पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है इसके लिए इस लिंक पे क्लिक करे फेसबुक पेज लाइक
और भी टिप्स पढ़े

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi