भूल से भी ना खाए ये 5 चीज़े Sex Power Kam Karti Hain Ye 5 Cheeze be Careful.

इस पोस्ट मे आप को sex badane ke tarike और sex time badhane ke gharelu upay in hindi बताये गये है जिसका लिंक नीचे दिया गया है सब से पहले आप को वो चीज़े बतायी गयी है जो आप की सेक्स छमता को कम करती है
आज की तेज रफ़्तार लाइफ मे हम भूल जाते है की प्रोटीन हमारे बॉडी के लिए कितना जरुरी और अहम् है.हम बाहर के फ़ास्ट फ़ूड जादा भरोसा करते है और कुछ भी खा लेते है जो की हमारे सेक्स पॉवर को बहुत नुकसान पहुचाता है.इस पोस्ट मे मैंने ऐसे ही कुछ पॉइंट बताये है जिस से हमारी सेक्स छमता कम होती है.



  • कोलड्रिंक या इसके  जैसी वो ड्रिंक्स जिनमें झाग बनता है, ये आपके पार्टनर के मूड को ख़राब करती है .इसके अन्दर जो मिठास होती है वो सेक्स मूड को ख़राब करती है.
  • 2014 में  एक शोध हुआ था जिसका रिजल्ट बहुत चौकाने वाला था इस शोध ये बात सामने आई जिन लोगों की नाक कमजोर होती है या फिर आप कह सकते है जिन्हें सूघने में दिक्कत होती है उनकी सेक्स छमता  भी कमजोर होती है। 
  • इंसान उसकी  तरफ आकर्षित होता  हैं जिनका इम्मयून जीन हम से अलग होता है और ये हम उनकी गंध के जरिए ही सूंघ पाते हैं। इसलिये  जिनकी नाक कमजोर होती है वे दूसरों की तरफ आसानी से आकर्षित नहीं हो पाते।







जी सोयाबीन के बहुत फायदे है लेकिन 
लेकिन पुरुषों में ये सेक्स ड्राइव कम करने  का काम करती हैं। इसलिये सोयाबीन का सेवन बहुत अधिक मात्रा मे ना करे
ऐसा एक शोध  मे पता चला है सन 2011 मे एक  शोध  हुआ था जिस से ये बात सामने निकल के आई की सोया जादा खाने से सेक्स इच्छा कम होती है


2010 मे भी एक  शोध  हुआ था जिस ये बात सामने आई की  जो महिलाएं जो गर्भनिरोधक गोलियां लेती हैं उनकी सेक्स इच्छा  कम होती है।वैसे गर्भनिरोधक गोली किसी भी महिला को जादा नहीं लेना चाहयिए.

सेक्स पॉवर बढाने के घरेलु उपाय पढने ले लिए निचे दिये गये लिंक पे क्लिक करे

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi