प्यार की 4 दर्द भरी कहानिया sad love story in Hindi

इस पोस्ट में आप को 4 sad story in hindi में दी गयी है.अगर आप खोज रहे है small sad love story in hindi और heart touching short love stories in hindi या फिर very sad love story in hindi तो इस पोस्ट में आप को सब कुछ मिलेगा.इस पोस्ट में आप को 4 दुःख -भरी प्यार की कहानिया दी गयी है.

Sad Love Story-1 मेरा पहला प्यार 


ये तब की बात है जब मै कॉलेज जाया करती थी.और मुझे एक लड़के से प्यार हो गया था .मै बहुत खुस थी.मै इंजीनियरिंग की स्टूडेंट थी और उस समय मै फाइनल साल में थी.उसका नाम रोहित था .वो  मुझे 2  साल से लाइक करता था .पर वो बहुत डरता था लडकियों से बात करने में  और उसने ऐसे ही 2 साल निकाल दिये .अपने दिल की बात दिल में रखी उसने कभी मुझे बताया नहीं.लेकिन मुझे पता चल गया था शुरू में ही की वो मुझे
लाइक करता है क्यों की वो रोज मेरी क्लास में आ के मुझे देखता था ऐसा करते -2 उसने 2 साल बिता दिये,इसलिये मैंने एक दिन सोचा ये तो कुछ बोलता नहीं है ,बस देखता है क्यों ना मै ही इस से बात कर लू.
मैंने उस से पूछ लिया की "जब भी तुम मेरी क्लास में आते हो तो मुझे क्यों देखते रहते हो ?"
उसने कहा की "मै तो नहीं देखता" और वो क्लास से चला गया .उसके बाद 15-20 दिन हो गये वो मेरी क्लास में नहीं आया.
मुझे पता नहीं क्या हो गया था ,मुझे उसकी याद आ रही थी ,रोज क्लास के दरवाजे पे उसका इंतजार करती थी .
फिर मैंने एक दिन उसके दोस्त से पूछ लिया "तेरा दोस्त क्यों नहीं आता "

उसने कहा "मुझे नहीं पता है"
उसके 4-5 दिन बाद वो मेरी क्लास में आया और मुझे उसने डायरेक्ट प्रोपोस कर दिया मै अचानक से चौक गयी थी उसने मुझसे बोला हाँ या फिर ना.
मैंने हाँ बोल दिया उस वक़त क्लास में और कोई नहीं था .सिर्फ मै और वो थे .फिर क्लास जाने का टाइम हो गया था वो अपनी क्लास में चला गया उसके बाद लंच में आया और मेरा नंबर लिया  और बोला शाम को कॉल करूँगा मैंने कहा ठीक है.फिर शाम को उसकी कॉल आयी और हमने 30-35 मिनट बात की.

अगले दिन फिर हमने रात को बात की.अब हम दोनों कॉलेज में साथ में लंच करते और साथ में आते -जाते.
ऐसे ही 4 महीने निकल गये और हमारे एग्जाम आ गये थे और हमने अपने पेपर दिये.
अब कॉलेज की छुट्टी हो गयी थी फिर हमारा मिलना बंद हो गया था क्यों की पहले हम कॉलेज में मिल लेते थे
और उसके बाद तो कभी -कभी ही मिल पाते थे ,बस कॉल पे बात हो जाती थी.और फिर एक दिन मैंने उसको कॉल किया उसने मेरा कॉल नहीं उठाया.
मैंने उसके अगले दिन भी कॉल किया लेकिन उसका फ़ोन स्विच ऑफ हो गया था .मै बहुत परेशान हो गयी थी और फिर ऐसे ही एक महीना बीत गया था .फिर एक दिन मुझे उसका दोस्त मिला जो मेरी क्लास में थे .मैंने उस से पूछा उसके बारे कुछ पता है.

तब उसके दोस्त ने कहा उसकी रोड एक्सीडेंट में मौत हो गयी ,मै जोर-जोर से वही रोने लगी .उसके दोस्त ने मुझे समझाया और मुझे मेरे घर छोड़ के गया .मै घर में आते ही अपने कमरे में गयी और दरवाजा बंद कर के खूब रोयी.मैंने 2 दिन तक कुछ नहीं खाया मेरी माँ बहुत परेशान हो गयी थी इस बात से .तब मेरी माँ ने मुझे बहुत समझाया और फिर मेरी 2 साल बाद शादी हो गयी और अभी मेरा 1 बच्चा है जिसका नाम मैंने उसके नाम से ही रोहित रखा है .
तो ये था मेरा पहला प्यार जो मुझे नहीं मिला

Sad Love Story-2 वो बेवफा निकला 

मै जब 12th क्लास में थी तब मुझे एक लड़के से प्यार हो गया था .वो  लड़का हमारे स्कूल से नहीं था वो गाँव से था .

उसका नाम रोशन था .मै स्कूल से जब भी घर आती या फिर जाती थी वो रोज मेरा पीछा करता था और मेरे घर तक आता था .वो 1 महीने से रोज आता था  लेकिन मै उसको देख कर  अनदेखा कर देती थी क्यों की मुझे लडको से नफरत थी मुझे लगता था सारे लड़के बस टाइम -पास करते है .
ऐसे ही कई दिन तक चलता रहा और एक दिन उसने रास्ते में मुझे रोक के प्रोपोस कर दिया उस समय मैंने उसे अनदेखा कर दिया वैसे वो दिखने में स्मार्ट था लेकिन मैंने उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया .उसने फिर मेरी एक दोस्त से मदद ली और कहा की वो उसकी बात करवा दे मुझसे .तब मेरी दोस्त ने कहा की "वो लडको से नफरत करती है "
मेरी दोस्त मुझे सारी बात बता दिया करती थी वो जो भी मेरे बारे में उस से बात करता था .एक दिन मेरे पास फेसबुक पे एक रिक्वेस्ट आयी और मुझे नहीं पता था की वो id उसकी है.फिर उसका मेसेज आया और मुझे बिलकुल नहीं पता था की वो id उसकी है ,नहीं तो मै उसी टाइम उसको ब्लाक कर देती .मैंने उस से कुछ बातें की वो बहतु अच्छी बातें करता था .10-15 दिन बाद उसने मुझे मिलने के लिए बोला और मैंने उसको माना कर दिया .लेकिन वो बहुत जिद करने लगा तो मैंने उसकी बात मान ली .उसने मुझे एक कॉफ़ी शॉप पे बुलाया और जब मै वह गयी तो देखा ये तो वही लड़का है जो मेरे पीछे आता था .फिर वो मेरे पास आया और मुझसे माफ़ी मागी जो उसने इतना बड़ा झूट बोल के मुझे मिलने के लिए बुलाया .एक टाइम मुझे उस पे बहुत गुस्सा आया और मेरा मन हुआ अभी इसको2-4 थप्पड़ दे दू.लेकिन जब वो फेसबुक पर बात करता था कितना अच्छे से करता  था इसलिये रुक गयी.


मुझे लगा शायद ये अच्छा लड़का है.उसने फिर से मुझे वही प्रोपोस किया इस बार मै मना नहीं कर पाई मेरे दिल में उसके लिए जगह बन गयी की ये लड़का मुझसे कितना प्यार करता है मुझे पाने के लिए कितना मेहनत कर रहा है  और मैंने हाँ कर दिया .
फिर उसने रोते हुए मुझे गले लगा लिया  उसको रोता देख मै भी सेंटी हो गयी .
मैंने कहा अब क्यों रो रहे हो?
तब उसने कहा "यार तुमको बहुत प्यार करता हु इसलिये आंसू आ गये "
फिर मैंने कहा "अब तुम्हरी हो गयी अब खुस हो जाओ."
हमारा प्यार ऐसे ही चल रहा था वो मेरा बहुत ध्यान रखता था मै जब भी रोती थी ,तो उसके आँखों से भी आंसू आते थे .मै उस से बहुत प्यार करने लगी थी.हम 3 साल तक साथ रहे और कॉलेज के लास्ट साल में थे तब  उसने मुझे धोका दे दिया लास्ट साल में मेरी एक दोस्त ने बताया की उसने मेरे बॉय फ्रेंड को किसी और लड़की के साथ देखा है
मैंने गुस्से में कहा "कुछ बोलती है सोच समझ कर बोला कर "
तब उसने कहा चल मेरे साथ पार्क में दिखाती हु तुझे मै बहुत परेशान हो गयी थी .मेरी दोस्त ने मुझे फ़ोन कर के बताया था .

मै उस पार्क में गयी और मैंने देखा की वो किसी लड़की के साथ बैठा और उसे किस कर रहा है.मै बहुत गुस्से में थी मैंने उसे 1 जोरदार थप्पड़ मारा और उस लड़की को पूरी कहानी बता दी.मै पूरी तरह से टूट गयी थी बहुत दिन दिन तक मै घर से बाहर नहीं निकली .लेकिन अब मै खुस हु क्यों की  मुझे टाइम रहते पता चल गया मैंने उस से फिर कभी बात नहीं की.
ये था मेरा पहला और अधुरा प्यार
                        Sad Love Story-3 मेरा स्कूल का प्यार 
मै क्लास 9th में थी तब मै क्लास की टोपर थी .एक लड़का था मेरी क्लास में उसका नाम आशीष था ,और वो बॉयज में टोपर था .हम दोनों में मुकाबला होता था की कौन जादा नंबर लायेगा टेस्ट में.वो हर बार मुझसे हार जाता था .वो इस से  बहुत ही नाराज़  हो जाता था .इसलिये उसने मुझसे बदला लेने की सोची .मुझे कुछ नहीं पता था की वो मेरे साथ क्या करेगा .

राज ने एक दिन आ के मेरे एक पेज पे "i love you" लिख दिया और बोला अब तुम भी अपना
जवाब दे देना 2-3 दिन में .वो दिखने में सही था और पढने में अच्छा था यही सब सोच के मैंने उसको हाँ बोल दिया .
फिर वो और हम डेली बातें करने लगे .कभी-कभी रात में 3-4 बजे तक बातें करते थे .मै इसको बहुत प्यार करती थी.पर वो सिर्फ नाटक कर रहा था मेरे से प्यार करने का फिर ऐसा 8-9 महीने चला और हमारे एग्जाम आ गये और एक दिन उसने मुझे अकेले में मिलने के लिए बुलाया .

मै अकेली गयी मुझे उस पर भरोसा था की वो कुछ गलत नहीं करेगा.उसके बाद मै जब उसके पास गयी तो उसने मुझे हग किया और मुझे कोल्ड ड्रिंक दी पिने को .फिर पता नहीं क्या हुआ ?मुझे हल्का -हल्का चक्कर आने लगा और मै अपने कंट्रोल से बाहर हो गयी ,कुछ जादा होश नहीं रहा और उसने वो सब कर लिया जो इतने दिन से करने की कोशिस कर रहा था .

फिर कुछ देर बाद बोला "मैंने तुमसे बदला लिया है".  मैंने सोचा की वो मजाक कर रहा है .
तो वो बोला "मै तुझसे प्यार नहीं करता हु तुमसे बहुत चिडता हु ,ये सब बस तुझसे बदला लेने के लिए किया "
ये सब सुनते ही मै रोने लगी .फिर मै अपने दोस्त के घर गयी और उसने मुझे बहुत समझाया की जो होना था हो गया अब अपने आप को संभाल और रोना बंद कर.
लेकिन मेरे आंसू नहीं रुक रहे थे क्यों की मै उस से बहुत प्यार करती थी .फिर एग्जाम आ गये और हमने
पेपर दिये .15 दिन बाद रिजल्ट आ गया मै बहुत खुस थी क्यों की मै फिर से क्लास की टोपर थी .अब मुझे उस आशीष से बदला लेना था .मेरी दोस्त बोली आज इस आशीष को सबक सिखाते है
और उसने कहा की इसको अपने bf से इसको पिटवाती हु.मैंने भी हाँ कर दिया .
फिर मेरी दोस्त के bf ने उसको स्कूल के बाहर पीटा और मैंने खड़े हो के उसको पिटते देखा.मुझे बहुत सुकीन मिला.
इस तरह मेरा पहला प्यार नकाम रहा.
                         Sad Love Story-4 एक जिद 
एक लड़का था जो एक लड़की से प्यार करता था ,काफी जिद्दी था.
लड़की उस से प्यार नहीं करती थी वो हर बार लड़की के पास जाता और उस से बोलता "मै तुमसे प्यार करता हु हाँ क्यों नहीं बोल देती मुझे अपना bf बना lo"
गर्ल:मै इतनी बार कह चुकी हो ,मै तुमसे प्यार नहीं करती हु,अब मुझे परेशान मत करो
लड़का:पर मेरे अन्दर खराबी क्या है ,ये तो बता दो मुझसे प्यार क्यों नहीं करती हो.
लड़की:तुम्हारे साथ कोई फीलिंग नहीं होती है प्यार जैसी,और तू मुझे हर -बार सब के सामने रोक के
प्रोपोस करता है मुझे अच्छा नहीं लगता है.
लड़का: तो  तुम हाँ बोल दो ना

लड़की वहा से चली जाती है ,लड़का उसको रोज सब के सामने प्रोपोस करता ,लड़की को ये
सब अच्छा नहीं लगता.वो लड़का बहुत पैसे वाला था और उसके पापा का फुल सपोर्ट था .
लड़की ने परेशान हो कर एक दिन पुलिस में उसकी रिपोर्ट लिखवा दी.पुलिस उसे ठाणे ले गयी  लेकिन उसके बाप ने उसे तुरंत छुडवा लिया और पुलिस ने लड़के को एक वार्निंग दे कर छोड़ दिया .

लड़का फिर से लड़की के पास गया और उसके साथ बहुत ही जादा बतमीजी करने लगा .लड़के ने लड़की के साथ ऐसी हरकत करी की कोई भी लड़की शर्म से अपना सर झुका ले .लड़की ने गुस्से में उसे एक थप्पड़ जड़ दिया और वहा से चली गयी .
उसके अगले दिन लड़की की फैमिली ने लड़के के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखवा दी और इस बार ये
ये बात मीडिया तक पहुच गयी थी ,जिस वजह से लड़के का बाप भी इस बार उसे छुड़ा नहीं पाया .लड़का
कुछ दिन जेल में रहा.

जब सब कुछ ठीक हो गया तब उसके पापा ने उसे छुडवा लिया .लड़का उस लड़की के घर गया और सब से माफ़ी मांगी और बोला अब वो ऐसी गलती नहीं करेगा ,अब कभी आप की बेटी को परेशान नहीं करेगा .लड़की के फैमिली ने सोचा अब लड़का अपनी गलती समझ गया है हमे उसको माफ़ कर देना चाहयिए.
लड़के ने पूछा "अंकल जी क्या मै आप का बाथरूम इस्तेमाल कर सकता हु "
लड़की के पापा ने बोला "हाँ बेटा कर सकते हो "
लड़का बाथरूम में गया और वहा पे छोटा सा कैमरा लगा दिया .लड़के को पता था घर में एक ही बाथरूम
वो लड़की आयेगी जरुर.दुसरे दिन लड़की कॉलेज जाती है और लड़का उसको मिलता है ,उसने लड़की को कुछ फोटो दिखाई  जिसमे वो बिना कपड़ो के थी और एक विडियो भी थी जिसमे वो नहा रही थी  .लड़की ये सब देख कर चौक गयी और रोने लगी .
लड़की :ये सब क्या है और तुम तो सुधर गये थे
लड़का:तेरी औकात दिखाने के लिए मुझे थोडा झुकना पड़ा ,अब जो मै बोलूँगा वो तू करेगी नहीं तो ये सब नेट पे डाल दूंगा.
लड़की :प्लीज ऐसा मत करना ,नहीं तो सब खत्म हो जायेगा
लड़का :तो जो मै बोलूँगा तू करेगी

लड़की ने उसके सामने बहुत हाथ जोड़े-रिक्वेस्ट की लेकिन वो नहीं माना,लड़की को आखिर में उसकी बात माननी पड़ी .
लड़के ने कुछ हफ्ते उसका पूरा फायदा उठाया,और जब उसका मन भर गया तो उसने फोटो और विडियो वायरल
कर दी इन्टरनेट पे.वो लड़की रोने लगी थी बहुत  जोर-जोर से वो पूरी तरह से टूट चुकी थी .
                                      
लड़की के घर पे पता चल चूका था ,लड़की का घर पूरी तरह से टूट गया था ,लड़की के पापा को हार्ट अटैक
आ गया और हॉस्पिटल में एडमिट हो गये.
लड़की के फैमिली में से जो भी बाहर जाता लोग उसके ऊपर गंदे-गंदे कमेंट करते थे .लड़की ने कॉलेज जाना बंद
कर दिया ,लड़की ने घर से निकलना भी बंद कर दिया कुछ दिन ऐसे ही चलता रहा.
एक दिन लड़की ने सोचा उसकी क्या गलती है जो उसके साथ ये सब हो रहा है ,सजा तो उस लड़के को मिलना चाहयिए जिसने ये सब किया और वो मजे में घूम रहा है .लड़की उस लड़के के पास गयी और बोली
लड़की:तुमने मुझसे जो कहा मैंने किया ,मेरे जिस्म के साथ इतने दिन खेलते रहे. लेकिन फिर भी तुमने ये काम किया
लड़का:मैंने तेरे साथ पुरे मजे किये,अब थोड़े मजे  लोगो को भी लेने दो,तुमने जिस  दिन मुझे थप्पड़ मारा था
उसी दिन सोच लिया था तुम्हरा वो हाल करूँगा जो देख कर हर लड़की अपनी औकात याद रखेगी.


लड़की ,लड़के के और करीब आयी और उसे चाकू मार  दिया,और लड़के से बोली जो तूने मेरे साथ किया है ,अब किसी और के साथ नहीं कर पायेगा ,और तेरा  ये अंजाम देख कर लडको को भी उनकी औकात पता चल जाएगी ,तुझे तो पहले ही मार देना चाहयिए था .
लड़की को पुलिस पकड़ के ले गयी और फिर लड़की ने कोर्ट में सारी बात बतायी.लड़की को कोर्ट ने थोड़ी कम सजा दी और विडियो और फोटो को नेट से हटाने का आदेश दिया .
लड़की 3 साल की सजा के बाद छूट गयी और आज  अच्छी लाइफ जी रही है.
लड़के ने अपनी एक जिद कारण,एक लड़की की लाइफ बर्बाद कर दी,इसमें लड़की की क्या गलती थी उसने तो बस मना किया था की वो उस से प्यार नहीं करती है .उसे प्यार ना करने का हक है आप जबरजस्ती किसी से प्यार नहीं करवा सकते है .
इन स्टोरी पे आप अपनी राय कमेन्ट कर के दे.
आप ऐसे ही और कहानियो के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते थे इसके लिए इस लिंक पे क्लिक करे फेसबुक पेज लाइक
इस तरह की और कहानिया

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi