लड़की पटाने के सब से आसान तरीके ladki patane ke tarike hindi

ladki kaise pataye या फिर  ladki patane ke tarike hindi नहीं पता ?भाई अगर तुम खोज हो ladki kaise pataye formula in hindi या फिर ladkiyo se facebook par dosti या फिर anjan ladki ko patane ke tarike hindi me.इस पोस्ट में आप को सब के जवाब मिलेंगे .ladki se dosti kaise kare ये एक ऐसा सवाल है जो हर लड़के को कभी -कभी ना परेशान जरुर करता है अगर वो gf  की चाह रखता है तो .


भाई कभी-कभी होता है हमे कोई लड़की बहुत पसंद आ जाती है और हम कहते है काश ये लड़की पट जाती यार,या फिर इसे पटाना है यार कैसे भी कर के!
लेकिन भाई आप बताओ क्या आप ने उसके लिए इतना मेहनत किया की वो आप से पट जाये,आपने अपना 100% एफर्ट लगाया उसे पटाने मे?भाई अपने आपने नहीं लगाया.
भाई अब लड़की पटाने के बहुत सारे तरीके आ गये और बहुत जरिये भी है जहाँ से आप लड़की पटा सकते हो
जैसे की भाई.


  • फेसबुक से लड़की कैसे पटाये
  • whatsapp से लड़की कैसे पटाये
  • whatsapp से अनजान लड़की कैसे पटाये 
  • स्कूल में लड़की कैसे पटाये 
  • आस-पड़ोस की लड़की कैसे पटाये
  • अजनबी लड़की कैसे पटाये
ये 4 बातें अगर आप नहीं जानते तो आप लड़की नहीं पटा पाओगे
लड़की दिल से नहीं दिमाग से पटती है
दिल का काम हाँ ब्लड को पंप करना तो भाई ये आज से भूल जाओ की दिल नाम की कोई चीज़ नहीं है जो है हमारे दिमाग में है .हमे किसी लड़की को पटाना है तो अपने दिमाग से पटाना होगा.अपने बहुत सारी मूवी देखी होगी जिसमे सिर्फ यही बताया जाता है की दिल की सुनो दिमाग की नहीं लेकिन भाई रियल लाइफ मूवी नहीं है .अगर आप अपने दिल की बात सुनोगे तो कभी लड़की नहीं पटा पाओगे इसलिये अपने दिमाग की सुनो और अपना दिमाग लगाओ.क्यों जब आप दिल से काम करोगे तो जो मन में आयेगा बोल दोगे जो मन करेगा वो करेगो इसलिये इस बार आप मेरी सलाह मानो और अपने दिमाग से काम लो.

लड़की फ़्लर्ट करने से नहीं इगनोरे करने से पटती है
भाई जादा तर लोगो का मानना है की लड़की फ़्लर्ट करने से जल्दी पटती है लेकिन भाई मेरा मानना है की लड़की इगनोरे करने से पटती है.अब आप सोच रहे होंगे की इसने इतने सारे तरीके बता दिये लड़की से फ़्लर्ट करने के और आज कह रहा है की लड़की से फ़्लर्ट मत करो.
फ़्लर्ट और इगनोरे दोनों चीज़े किसी लड़की को पटाने के लिए बहुत जरुरी है.अब अगर आप को कोई लड़की जानती नहीं है और आप उसे इगनोर कर के चले जाओगे तो आप से घंटा पटेगी.इसलिये पहले उसका दोस्त बनो उसे फ़्लर्ट करो उसके बाद इन्गोरे करो.अगर सीधी बात करू तो पहले को उसको अपना नशा दिलाओ और जब लड़की आप की आदी हो जाये तो इगनोर करना शुरू कर दो .लड़की आप के लिए पागल हो जाएगी.

हर लड़की को पटाया जा सकता है
अब अगर लड़की ने बोल दिया की उसको bf  नहीं बनाना है उसे प्यार पे भरोसा नहीं है तो इसका मतलब ये नहीं है की वो लड़कीपटेगी नहीं. इसलिये लड़की के इनकार से डरने की जरुरुत नहीं है.

मै को सारे तरीके बताऊंगा इस पोस्ट में एक-एक कर के तो इस इस पोस्ट में आप को कुछ टिप्स बताने जा रहा हु जो आप को अजमाने है तो ध्यान से पढ़े भाई लोग.

पहला तरीका :-आस-पड़ोस की लड़की कैसे पटाये

1.सबसे पहले लड़की के बारे मे पता करो
भाई मै ये  नहीं कह रहा हु आप सब से उस लड़की के बारे मे पूछताछ करो.पता चला आप जो मिल जाये उसी से पूछ रहे है यार तुम उसे जानते हों ? और लड़की को पुरे मोहल्ले में तुमने फेमस कर दिया पूछ-पूछ के इस से तुम्हरा काम शुरू होने से पहले ही खत्म हो जायेगा .
सही तरह से उसके बारे मे पता करो.आप को पता करना पड़ेगा वो क्या पसंद करती है ,क्या नहीं पसदं करती है,उसको किस चीज़ मे इंटरेस्ट है,उसके साथ कुछ गड़बड़ तो नहीं हुआ अभी जल्दी.
अगर भाई आप ये सब पता कर के रखोगे तो वही बात हुई की आप 500 मीटर की रेस मे 2 कदम आगे हो हमेशा से.भाई कोशिस ये करो की आप उस लड़की से किसी कॉमन(जो आप दोनों का फ्रेंड हो) फ्रेंड के जरिये मिलो.इस से लड़की आप पे डाउट नहीं करेगी और भी बड़े आराम से उस से बात कर लेंगे.अपने अन्दर  और उस लड़की मे कोई कॉमन चीज़ खोजो जो तुम दोनों मे हो.
इसलिये मैंने कहा की पहले उस लड़की के बारे मे आस-पास से थोडा बहुत जानकारी झुटा ले.भाई कुछ चीज़ ऐसी होंगी जो आप को भी पसंद होंगी और उसे भी पसंद होंगी अगर तुम्हे नहीं भी पसंद है तो क्या फर्क पड़ता है भाई अपनी पसंद बना लेना .


जब आप उस टॉपिक पे बात करोगे तो घंटो-घंटो बात करोगे पता नहीं चलेगा.जैसे की वो कोई टीवी सीरियल देखती है तो तुम भी उस सीरियल को देखो एंड जब मिलो तो उस टॉपिक पे बात स्टार्ट कर दो.
यार ये क्या हो गया कल ऐसा तो नहीं होना था?,यार वो  किलर निकला मुझे तो उम्मीद नहीं थी ऐसी कुछ टॉपिक पे उस से बात करो.

2.बोलो कम सुनो जादा
भाई यहाँ पे आप को कम बोलना है और लड़की को जादा बोलना है क्यों की भाई लड़की को जब कम्फर्ट फील होगा तभी तो आप से वो खुल कर बात करेगी.
अगर लड़की किसी टॉपिक पे बात नहीं कर रही है या फिर बोर रही है तो उस टॉपिक को छोड़ दो किसने कहा उसी टॉपिक पे बात करो बहुत टॉपिक है बात करने के लिए.
3.लड़की की तारीफ करो
भाई यहाँ पे आप को लड़की की तारीफ तो करनी है लेकिन उसे पता ना चले ऐसी तारीफ करनी है
जैसे की आप को उसकी तारीफ करनी है तो ये मत बोलो तुम बहुत सुन्दर हो उसके ऐसे बोलो यार मेरी एक फ्रेंड थी जो बिलकुल तुम्हरे जैसी थी बहुत सुन्दर थी लेकिन अब मेरा उस से कांटेक्ट ख़त्म हो गया है
इस से २ चीज़े होगी एक तो उसकी तारीफ भी हो गयी और वो ये भी पूछ सकती है की तुम्हरा कांटेक्ट क्यों ख़त्म हो गया उस से ?फिर क्या भाई? अब ये भी मै बताऊ? अच्छी से गोली देना है कुछ भी समझा देना.

4.लड़की की फ़्रेंड्स से दोस्ती कर लो
भाई अगर उसकी कोई दोस्त हो तो उस से दोस्त कर लो.इस से आप को फायदा होगा .वो जब भी बाहर होगी या फिर फिर अपने दोस्तों के साथ निकलेगी तो तुम्हे पता चल जायेगा.

5.लड़की को जादा इम्पोर्टेंस दो
भाई अपनी वाली को जादा वैल्यू तो देना पड़ेगा तभी तो उसे पता चेलगा की हाँ भाई इसके मन में  कुछ तो है.
इसलिये बात तो सब से करो लेकिन अपनी वाली को भाव जादा दो.जैसे की कोई भी बात हो तो अपनी वाली की
बात सपोर्ट करो,उसकी हाँ में हाँ मिलाओ.



6.थोडा फनी एंड इनोसेंट बनो
भाई कभी-कभी भोला बनना भी फायदे का सौदा होता है मीन्स कोई ऐसा टॉपिक उठाओ जिस पे लड़की को खूब नॉलेज हो लेकिन तुम भोले बन जाओ अच्छा यार मुझे तो पता ही नहीं था ! अच्छा ऐसा भी होता है!
शॉकिंग रिएक्शन दो उसको.
इस आप को ये फायदा होगा वो लड़की आप को समझाएगी और इसं से वो आप से जादा फ्रैंक होगी और आप का काम बनेगा.
अब भाई कुछ चीज़े बता रहा हु जो कभी भी मत करना

  • लड़की को disrespect न करना कभी मीन्स भाई लड़की को कभी न लगे की आप उस से कभी बतमीजी कर रहे हो.
  • लड़की के बारे मे चुगली मत करना
  • लड़की को जेलस फील न कराना. भाई अगर वो आप की gf है तब तो चलता है लेकिन अभी आप उसके पीछे लगे हुए हो तो ऐसी हरकत न करना.

दूसरा तरीका :फेसबुक से लड़की कैसे पटाय

बहुत सारे ऐसे भी लड़के होंगे जो फेसबुक से लड़की पटाने चाहते होंगे लेकिन भाई को समझ नहीं आ रहा है की क्या करे? कैसे करे ?.लड़की फेसबुक पे बात ही नहीं नहीं करती है तो पटाये कैसे.इसके के लिए इस लिंक पे क्लिक करो और पढो .

तीसरा तरीका:whatsapp से लड़की कैसे पटाये

अगर आप लड़की को पहले से जानते हो और आप के पास उसका नंबर है तब ये तरीका काम करेगा .इस पोस्ट में आप को तरीके दिये गये है जिस से आप लड़की को बहुत आसानी से पटा सकते हो. 

चौथा तरीका:whatsapp से अनजान लड़की कैसे पटाये 

अगर आप के पास किसी अंजान लड़की का नंबर है और आप उसे पटाना चाहते हो तो ये तरीका आप के लिए कारगार है .कभी-कभी लौंडे इधर-उधर से लड़की का नंबर चुरा लाते है लेकिन बेचारे बात नहीं कर पाते है डर से तो भाई इस पोस्ट को पढो.

पांचवा तरीका:अजनबी लड़की कैसे पटाये

अगर भाई आप के आस-पड़ोस  में कोई लड़की है या फिर रोज आते -जाते उसे आप देखते हो लेकिन बात करने की हिम्मत नहीं हो रही है तो इस पोस्ट को पढो.
इस तरह के और टिप्स के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे फेसबुक पेज लाइक करने के क्लिक करे

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi