ऐसे खोजे लड़की का नंबर girls whatsapp numbers girls mobile number for friendship

इस पोस्ट मे आप को girl whatsapp number for friendship और whatsapp girl real number के बारे मे जानकारी दि गयी है.इस पोस्ट को पढने के बाद भाई तुम खुशी से पागल होने वाले हो क्यों की भाई ये पोस्ट आल इन one पोस्ट है जिसके अन्दर फुल पैकेज है.भाई इस पोस्ट को पढने के बाद आप को लड़की का नंबर भी मिल जायेगा और उसे पटाने के तरीके का भी पता चल जायेगा

ये ऊपर जो मैंने लिखा है ये सब तुम जैसे लौंडे इन्टरनेट पे डाल के खोजते रहते हो.कही से लड़की का नंबर मिल जाये,अरे भाई कोई किसी लड़की का नंबर दे दो यार,कुछ भी दे दो ,भाई एक लड़की का नंबर दे दो यार कोई नहीं मिला तो चलो गूगल से पूछ लेते है.क्यों भाई सही कहा न ?
भाई कुछ लौंडे पैदा होते ही अपने माथे पे लिखवा लेते है "सिंगल" और बेचारो को कही से किसी लड़की का नंबर मिल भी जाता है तो लड़की उन्हें ब्लाक लिस्ट मे डाल देती है .अब बेचारे कितना नंबर लाये यार इतना मुस्किल से तो एक नंबर लाये थे कही से चुरा के और उसने भी ब्लाक कर दिया.बड़ी दिक्कत है यार.
तो भाई इस पोस्ट मे आप को कुछ टिप्स दूंगा जिस से आप बहुत सारी लडकियों के नंबर पता कर सकते है और उन से बात भी कर सकते है लेकिन बात करने का भी टैलेंट होना चाहयिए भाई उसके लिए भी मैंने टिप्स दिये हुए है जिसे पढ़ सकते हो और लड़की पटा सकते हो.

तो भाई आपके पास जो फ़ोन है उसमे कुछ App भी है जैसे आपने whatsapp install किया है आप उन्हें भी install कर लो. अब भाई सोच रहे होगे कौन सा app install करू.
WhatsFriends For WhatsApp
जैसे आप फेसबुक पर नये दोस्त बनाते हो न वैसे है अब आप WhatsApp पर भी नये दोस्त बना सकते हो और है इसमें आप को किसी को फ्रेंड रिक्वेस्ट भी नहीं सेंड करना
है.इसके लिए आप को Google Play Store से एक "WhatsFriends For WhatsApp" नाम का app डाउनलोड करना पड़ेगा.इस app की मदद से आप फेसबुक की तरह दोस्त बना सकते हो.

WhatsFriends For WhatsApp को यूज़ करना बहुत आसान है आप को इसमें कोई रजिस्ट्रेशन नही करना है  न ही अपना फ़ोन नंबर डालना है. बस install करो एंड यूज़ करो.
आप इस app को फ़ोन मे install कर ले.उसके बाद "Whatsfriends For WhatsApp" को ओपन करे
आप जैसे है इसे ओपन करोगे आप के सामने WhatsApp के बहुत सरे फ्रेंड्स की लिस्ट सामने आ जाएगी.
अब आप को उस लिस्ट मे जिसे भी अपने "WhatsApp Account" से कनेक्ट करना है आप उसके नाम पर क्लिक कर दे जिस से उसकी पूरी डिटेल्स ओपन हो जायेगी जिसमे उसका नाम ,जेंडर,देश, फ़ोन नंबर होगा

अब भाई तुम अगर उस नंबर को अपने  WhatsApp Friends List मे जोड़ना चाहते हो तो आप नाचे दिये हुए बटन "Copy WhatsApp ID" पर क्लिक कर दे.वो नंबर आप के फ़ोन लिस्ट मे ऐड हो जायेगा


भाई आप जैसे ही "Copy WhatsApp ID" पर क्लिक करेंगे ये नंबर  आपके "WhatsApp Friends List" मे जुड़ जायेगा और आप अपने इस नये फ्रेंड से बात कर सकते है.अब भाई नंबर मिल गया तो?बात कैसे करोगे नाचे लिंक दिया उस पे क्लिक कर पढो नहीं ब्लाक लिस्ट मे चले जाओगे.
अब अगर तुम्हे तरीका नंबर २ पढना है तो पढ़ लो नहीं तो पटाने का तरीका पढ़ लो.भाई नंबर तो मिल गया अब पटाना भी तो पड़ेगा इसलिए इस पोस्ट को पढ़े.

WhatsApp पे लड़के पटाने के कुछ बहुत ही जरुरी जानकारी


Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi