इस तरीके से खोजे अनगिनत लडकियों के नंबर real number whatsapp whatsapp no of girls

भाई अगर खोज रहे है girls mobile number for friendship या फिर whatsapp numbers for chat या फिर whatsapp girls तो आप को इस पोस्ट मै इसका तरीका बताया गया है.आप इस पोस्ट को पढ़ कर whatsapp no of girls और ladki ka number दोनों खोज सकते है.लेकिन भाई अगर आप दुसरे तरह का नंबर खोज रहे है तो यहाँ पे नहीं मिलेगा इसके लिए आप को कही और जाना पड़ेगा.इस पोस्ट मे मैंने एक ट्रिक बताया है जिसकी मदद से आप बहुत सारी लडकियों के नंबर खोज सकते है.



Truecaller App
भाई आज कल मोबाइल सब के पास होता है ,अब तो ऐसा लगता है की इंसान एक दिन भूखा रह सकता है लेकिन बिना मोबाइल के नहीं रह सकता है.
भाई अब हर लड़के की चाहत होती है की उसकी एक गर्लफ्रेंड हो लेकिन भाई पटाये कैसे ये बहुत मुस्किल काम है.अब चलो फेसबुक पे लड़की को ऐड कर लिया


अब लड़की से लगे पड़े है दिन रात उसका इंतज़ार कर रहे है ऑनलाइन आ जाये लेकिन तब भी नंबर नहीं मिल रहा है भाई को .
तो भाई मे लाया हु एक जुगाड़ जिसकी मदद से तुम लड़की का नंबर खोज सकते हो और उनसे बात कर सकते हो.
तुम्हे करना कुछ नहीं है अपने फ़ोन मे एक app install करनी है.Google Play Store  स्टोर से Truecaller App को install कर लो.
और फिर इसमें अपनी एक id बना लो.आप तुम इस app के जरिये नंबर सर्च कर सकते हो.अब भाई तुमे नंबर कैसे सर्च करना है? ये नहीं कुछ भी नंबर डाल दो और सर्च करो. ना भाई ना ऐसा नहीं करना है आप को.भाई जैसे की मे delhi से हु और मेरा नंबर है 9716***263 तो भाई आप इसकी आखिरी की 3 डिजिट चेंज कर के सर्च
करो जैसे की  9716***265, 9716***267,9716***415 और इसी तरह अपने आस पास के रीजन के नंबर पे सर्च करो.भाई इस तरह से सर्च मरोगे तो ये हो सकता जहा से तुमने सिम लिया हो वही से उस लड़की ने भी सिम लिया वो और तुम्हारे पास की ही लड़की का नंबर मिल जाये तुम्हे.

मान लो तुम उत्तर प्रादेश मे रहते हो और तुमने नंबर सर्च किया अब भाई UP इतना बड़ा है कही का  भी नंबर हो सकता है. इस से बचने लिए

ऐसे नंबर सर्च करो जो तम्हारे फ़ोन लिस्ट मे सेव हो क्यों की उस सीरीज से  शुरु होने वाले नंबर जादा तर तुम्हारे शहर मे होंगे.
भाई अगर तुम्हरी उस लड़की से अच्छी बात होने लगती है तो तुम उस से मिल भी सकते हो. खली टाइम मे अब यही किया करो 10-15 नंबर सर्च कर लिया करो और जो नंबर लड़की का मिल जाये उसे अपने फ़ोन मे जोड़ लो और फिर देख लो whatsapp पे अगर है तो बात करना शुरु कर दो.
अब भाई तुम्हारे दिमाग मे आ रहा होगा यहाँ तक तो ठीक है लेकिन अब बात कैसे शुरु करू?मुझे ब्लाक कर देगी hey,हेल्लो बोलते ही तो भाई इसका समाधान है
मेरे पास इस पोस्ट को पढो बड़िया से और लड़की सेट करो.


WhatsApp पे लड़के पटाने के कुछ बहुत ही जरुरी जानकारी

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi