एक दिन मे whatsapp से अजनबी लड़की पटाये

भाई अगर तुम्हारे पास है एक  unknown number या फिर नहीं भी लेकिन तुम लड़की पाटने चाहते हो.तो भाई रोका किसने है इस पोस्ट मे ladki patane ke tips और  how talk to a unknown girl on whatsapp hindi और how to chat with girlfriend on whatsapp in hindi ये दोनों पॉइंट्स डिस्कस किये हुए है.अगर आप whatsapp pe anjaan ladki patana chahte hai तो ये पोस्ट आप के लिए बहुत काम का है.

बहुत सरे लौंडे इस बात से परेशान रहते है की अजनबी लड़की को कैसे पटाया जाये तो भाई ये पोस्ट तुम्हारे लिए ही है पढ़ लो ध्यान से.इस पोस्ट को पढने के बाद आप लड़की पटाने मे माहिर खिलाडी हो जायेंगे.

whatsapp पे लड़की कैसे पटाये?

ब्लाक से बचो
भाई अगर मे तुमसे पुछु की तुमने लड़की का whatsapp नंबर कहा से लिया तो 90% लोग कहेंगे
की भाई  मेरे किसी दोस्त ने दिया है या फिर बोलेंगे मैंने कसिन के फ़ोन से चुरा लिया.वाह! भाई वाह! मतलब तुम कही से]भी उसका नंबर चुरा लोगे और उसे मेसेज करोगे एंड ये उम्मीद रखोगे की वो तुम्हे रिप्लाई करे तुम्हे ब्लाक न करे.
अरे भाई ऐसा थोड़ी होगा यार तो मेरी मनो भाई तुम उसका नंबर कही से चुराओ मत उस से रियल वर्ल्ड मे मिलो
उसके सामने अच्छी इमेज बनाओ अगर उसे लगेगा की तुम अच्छे लड़के हो तो वो तुम्हे नंबर देने से  मना नहीं करेगी.

how to girl impress in hindi

अब कुछ लौंडे कहेंगे की भाई मेरी कोई लड़की दोस्त ही नहीं है तो मे लड़की का नंबर कहा से खोजू या फिर सोचेंगे भाई मेरे पास तो अजनबी लड़की का नंबर है मुझे उसे ही पटाना है कैसे भी कर के.
तो भाई ऐसा है मैंने ये 2 इस पोस्ट तुम जैसे लौंडो के लिए लिखा है.इनको पढ़ लो

तो भाई को लड़की का नंबर मिल गया अब बात कैसे स्टार्ट करे  भाई उसको तुम सिंपल "hey" लिख दो
भाई उसका रिप्लाई जरुरु आयेगा "कौन? या फिर who is this?"
इसके बाद भाई तुम्हे एक डायलाग चेपना है  और लिखना है " मुझे तुम्हरा नंबर Truecaller App से मिला है आप अपना अपना नंबर Truecaller App से हटा ले नहीं तो आप के नंबर का कोई मिस यूज़ कर सकता है अगर गलत हाथो मे पड़ जायेगा तो" 
अब भाई 3 चीज़ होगी या तो लड़की बोलेगी "ये क्या होता है ?" इसका मतलब ये है की लड़की को Truecaller के बारे मै पता नहीं है
तो भाई उसको बताओ "Truecaller एक app है जो गूगल play स्टोर से डाउनलोड होता है इसकी मदद से आप किसी का भी नंबर खोज सकते है"

दूसरी बात अगर उसको पहले से Truecaller के बारे मे पता होगा तो पूछ सकती है "मै अपना नंबर कैसे हाईड (हटाऊ) करू Truecallerसे?"
तो भाई Truecaller install कर के देख लो उसमे अपनी प्रोफाइल को प्राइवेट करने का तरीका होता है.
भाई लेकिन तुम्हे इसमें जादा घुसना नहीं है बस इस टॉपिक से उसको हटा दो.या फिर Truecaller के बारे मे थोडा जानकारी ले लो और फिर उसको बता देना


तीसरी बात हो सकता है उसे Truecaller के बारे मे सब कुछ पता हो तब भाई 100% है वो आप को "thank you" बोलेगी
बस भाई यही से तुम उसे लपक के पकड़ लो कुछ सिंपल सवाल से अपनी बात स्टार्ट करो जैसे  की

  • तुम्हरा नाम क्या है?
  • उसकी पसंद नापसंद क्या है?
  • वो किस एक्टर को पसंद करती है?
  • उसका बर्थडे कब होता है?



facebook par ladki patane ke tarike



भाई और भी सवालो की लिस्ट चाहयिए तो मैंने निचे लिंक दिया है उसको ओपन कर के पढ़ लो अब जब एक बार आप की बात स्टार्ट हो जाये तो कुछ बातो का ध्यान रखना जैसे की ये नहीं जब मन हो मेसेज कर दिया दिन रात पेल के मैसेज करो.ना भाई ना भाई ऐसा बिलकुल भी मत करना नहीं तो ब्लाक लिस्ट मे चले जाओगे.
फर्स्ट इम्प्रैशन
भाई आप की जो पहली बात हो वो कभी आधे घंटे से जादा न हो अब कुछ लौंडे सोच रहे होंगे अरे यार नंबर क्या मैंने इसलिये लिया है की सिर्फ आधे घंटे बात करूँगा.
facebook pe ladki kaise pataye

लेकिन भाई अगर आप की बात बहुत अच्छे से हो रही है तो आप अपने चैट को लम्बा खीच सकते हो लेकिन ये बहुत कम केस मे होता है.इस से पता है वो आप को चेप नहीं समझेगी की वो नहीं समझेगी इसको भी प्यार ,इश्क हुआ होगा तभी इसने नंबर माँगा और क्या!लेकिन ये आप को ये नहीं करना है.कुछ लौंड पहले ही चैट मे ही बोल देते है यार मैंने तुम्हे जब से देखा है पागल हो गया हु पागल है भाई लड़की ब्लाक तो करेगी है
जादा फॉर्मेलिटी नहीं करना है
बस हेल्लो,hey बस, ये नहीं तुम कैसी हो ,क्या कर रही हो.क्यों कर रही हो,किस लिए कर रही हो भाई लड़की बोर हो जाएगी दुबरा बात भी नहीं करेगी तुमसे और फिर तुम घंटा हिलाते रहना.
सही टाइम पे बात करो
भाई पहले देखो की लड़की ऑनलाइन किस टाइम पे जादा आती है .अब आप उस टाइम पे ही मेसेज करो उसे जब वो फ्री होती हो या फिर उस से पूछ लो की वो किस टाइम  फ्री होती है देखो इस २ फायदे होंगे पहला की वो तम्हे इगनोरे नहीं करेगी और दूसरा तुम्हे रिप्लाई जल्दी मिलेगा.

भाई ऐसा है सारी लड़की तो तुमसे बात करेगी नहीं हो सकता है कुछ लड़की रिप्लाई न दे या फिर बहुत गुस्से मे बात करे तो ठीक है ना भाई दूसरी को मैसेज करो कहे एक के
पीछे पड़े हो.
अब अगर आपकी बात स्टार्ट हो जाती है मीन्स लड़की लाइन पे आ गयी है तो भाई नाचे कुछ लिंक दिये है ऑनलाइन लड़की पटाने के उनको ध्यान से पढ़ लो और लड़की पटा लो टेंशन किस बात की


भाई ये टिप्स आप के काम आयेगी इसलिये इसको पढ़ लो
भाई ऐसा है अगर टिप्स अच्छी लगी हो तो फेसबुक पेज लाइक कर दो  इस लिंक पे क्लिक कर के आप नये-नये टिप्स अपडेट रहेंगे
क्लिक करे फेसबुक पेज लाइक के लिए

WhatsApp पे लड़के पटाने के कुछ बहुत ही जरुरी जानकारी

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi