ऐसे करे लड़की को सेकंडो मे इम्प्रेस how to impress a girl in hindi ladki ko kaise impress kare

अगर आप के मन मे ladki patane ka mantra hindi mein या फिर ladki patane ke tarike in hindi जैसे सवाल आते है तो आप सही जगह आये हो मेरे दोस्त इस पोस्ट को पढ़े. कुछ लौंडे गूगल पे सर्च करते है ladki ko patane ke tarike in hindi या फिर ladki se dosti karne ka tarika ये भी इस पोस्ट मे बहुत अछे से समझाया गया है.
भाई सारे लौंडो की एक चाहत होती है की उनकी एक गर्ल फ्रेंड हो लेकिन भाई सेट नहीं कर पाते है और उन्हें समझ नहीं आता है की वो क्या करे ?बहुत बार तो ऐसा होता है की चूतिये-चूतिये से लौंडे लड़की लेकर घूम रहे होते है फिर हमारे अन्दर और चुल हो जाती है हट साला मुझसे क्यों नहीं सेट हो रही है कोई.
भाई इस पोस्ट मैंने कुछ टिप्स दिए है जिनसे लडकिया इम्प्रेस होती है पोस्ट को पढो और अपने अन्दर ये सारी चीज़े लाओ



girlfriend banane ke tarike


लीडर बने
भाई पहले आप को एक लीडर बनाना पड़ेगा क्यों की लडकिया हमेशा एक लीडर की तरह जादा इम्प्रेस होती है आप खुद ही देखा होगा जो हमारी इंडियन टीम का कप्तान होता है उसके पीछे लडकिया हमेशा पागल होती है कपिल देव से लेकर विराट कोहली या फिर अपने धोनी भाई क्यों न हो.उनकी तरह नहीं होती है जो पीछे रहते किसी दुसरे के जिनका कोई वजूद नहीं होता है.भाई एक बात तो है जो लीडरशिप क्वालिटी है वो लोगो को जनम से ही बोलती है ये इंसान का नेचर है जो उसे डीएनए से मिलता है.लेकिन आप टेंशन न ले आप अपनी इमेज एक लीडर जैसा उसके सामने बना सकते है जैसे की आप के अन्दर कोई आईडिया आया तो उसे बताये उस से डिस्कस करे ये नहीं अपने दोस्त को बता रहे है नहीं तो भाई आईडिया तो आप को होगा लेकिन मजे आपका दोस्त लेगा.

कूल रहे
ladki se baat karne ka tarika in hindi

भाई यहाँ पे आप को काल रहना है जादा हड़बड़ी नहीं करना है,अरे यार मेरी तो लग गयी,ये क्या हो गया यार,ओह सिट बैंड बज गयी अब तो ना भाई ना ऐसा करोगे तो वो आप को डरपोक और ना समझ समझेगी.
कुछ गड़बड़ हो जाये तो कूल हो के उसे हैंडल करो.
दुसरो से प्रबाभित न हो 
ladki se friendship kaise kare

भाई कई लौंड ऐसे होते है जिन्हें अपने पे भरोसा ही नहीं होता है ,उनके किसी दोस्त  ने हेयर स्टाइल बदली तो ये भी उसके जैसा करेंगे,उसने कुछ बोल दिया तो हा भाई  यही सही है मै गलत हु ऐसा भी नहीं होना चाहयिए.
लड़की के इमोशन को समझे

ladki se baat karne ka tarika in hindi

भाई लड़की की भावनाओ को समझे और कब कैसी बात करनी है ये भी समझे ये नहीं की उसकी मम्मी हॉस्पिटल मै और तुम बोल रहे हो  यार तेरी आंखे कितनी नशीली है भाई फिर तुम्हरी लगेगी ही कायदे से या फिर लड़की के साथ कही ट्रिप पे जा रहे हो और तुम यार 20 दिन बाद एग्जाम है कही फेल हो गए तो या फिर ऑफिस मै यार बहुत काम है कही बॉस गुस्सा न हो जाये अरे भाई ये सब टेंशन छोड़ो न अभी उसके साथ जा के मजे करो अभी क्यों उसका  मूड खराब कर रहे हो.जो मूड हो जो माहोल हो उस हिसाब से बात करो.
आमीर बनो
ladke se kaise baat kare

अमीर पैसे से,दौलत से ,सोहरत से नहीं भाई गलत समझ गए अमीर बनाना है मेंटली,सोसिअली और भावनाओ से मेंटली मतलब भाई दिमाग लगा के जैसे की आप लोगो के साथ बैठे है किसी प्रॉब्लम पे बात चल रही है तो भाई अपना दिमाग लगाये और 2-3 आइडियाज दे या फिर लड़की किसी दिक्कत मै है तो उसे उस दिक्कत का समाधान दे भाई अगर तुम्हरा दिम्माग नहीं चल रहा है तो आज से बदाम खाना चालू कर दो शायद बत्ती जल जाएँ दिमाग की.
सोसिअली बनो लोगो मै बैठो घुमो फिरो लडकियों को बताओ कल मै यहाँ गया था वहा गया था
भावनाओ  से अमीर बनो का मतलब ये है भाई की अगर आप गुस्सा हो तो दिकाओ,शर्मा रहे हो तो भी दिखाओ,भावुक हो रहे हो तो वो भी दिखाओ ये नहीं  कोई भी माहोल हो आप के चेहरे पे कोई भाव ही नहीं है.

अपने गोल पे फोकस रहो
ladki se dosti kaise kare

भाई मतलब ये है की अपने करियर पे फोकस रहो,कुछ कर दिखने का जस्बा रखो.
भाई तुम्हरा कुछ नहीं करने का मन तब भी उसके सामने दिखाओ मै ये करूँगा ,वो करूँगा,अपना जूनून दिखाओ,लडकिया ऐसे लडको से इम्प्रेस होती है.
लडकियों से दोस्ती करो
भाई सब एक दुसरे को देख कर काम करते है,उसने ये किया है मै भी करूँगा जैसे की भाई आपने न्यूज़ देखा मेरा चैनल नंबर,किसी फेसबुक पेज को देका 1 लाख लिखे है, तो आप भी सोचते होंगे यार 1 लाख लिखे है इस पेज पे कुछ तो बात होगी  यार इसमें .वैसे है आप 2-4 लडकियो के बीच मै रहेंगे तो आप की ब्रांड वैल्यू  बढेगी ,लड़की भी सोचेगी यार इस तो बहुत लडकिया बात करती है.वो सोचेगी चलो हम भी देखे इसमें ऐसी कोन सी बात है ऐसे कर-कर के बहुत सारी लडकिया आप से झुड जायेगी एक चैन की तरह और आप बन जाओगे किसन- कान्हा
पॉजिटिव बनो
ladki se baat karne ka tarika

भाई कुछ गलत हो गया तो इसका मतलब ये नहीं है परेशान हो गए.यार जो गया सो गया उस बात को छोड़ो और आगे बड़ो.अपने ऊपर भरोसा करो.लेकिन इतना याद रखना अपने ऊपर घमण्ड न करना.अपने मुँह से अपनी तारीफ न करे.आप तारीफ के काबिल हो तो सभी आप की तारीफ करेंगे.
तारीफ करे 

भाई लडकियों को तारीफ बहुत पसंद होती है लेकिन भाई तारीफ करे तो करे क्या, क्यों की लड़की भाई बहुत नकचड़ी होती है गुस्सा हो गयी तो, भाई मै को कुछ पॉइंट बता रहा हु जो आप बोल सकते हो और लड़की बुरा भी नहीं मानेगी.

  • लड़की को उसकी फ्रेंड्स मे बेस्ट बताओ
  • लड़की से सलाह मांगों
  • स्माइल और आईज की तारीफ करे
  • रोज ड्रेस या उसकी तारीफ करो

लड़की से सलाह लेने से डरो मत भाई है मुझे पता है लड़के यही समझते है की लडकियों मे दिमाग होता ही नहीं है  भाई मै भी यही समझता हु लेकिन भाई उन से सलाह ले लो इस से उन्हें लगेगा यार ये लड़का  मुझे इम्पोर्टेंस देता है ,वैल्यू देता है,भले ही तुम उनकी सलाह पे बिलकुल भी काम मत करो लेकिन उनसे सलाह ले लेना भाई.


और भी टिप्स पढ़े

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi