लड़की दे ये HINTS तो समझ जाये आप के लिए है पागल

pyar hone ki  nishaniyan? या फिर true love ki nishaniyan? भाई बहुत ही जरुरी सवाल है ये कुछ लौंडे की उम्र निकल जाती है लेकिन ये पता नहीं कर पाते है की लड़की उन्हें लाइक करती है की नहीं.ladki ke pyar ko kaise samjhe और    pyar ko kaise pahchane या फिर आप जानना चाहते है ladki love karti hai ya nahi या फिर ladki pyar karti hai ya nahi तो ये पोस्ट आप के लिए बहुत काम की चीज़ है.
हम सब के दिल मे एक ना एक लड़की होती होती है जिसको हम लाइक करते है वैसे ही भाई लडकिया भी लडको को पसंद करती है अब कुछ लौंडे कहेंगे "kya ladki line marti hai?" हा भाई हा.
signs a woman is in love with you
signs a woman is in love with you

भाई  आप के कॉलेज मे हो ,ऑफिस मे हो ,या फिर आस पड़ोस मे कोई लड़की है और आप उसें लाइक करते हो लेकिन भाई साहब आप को समझ ही नहीं आ रहा है की वो आप को लाइक करती है की नहीं इस चक्कर मे आप उसे प्रोपोस नहीं कर पा रहे हो.

अब भाई आप दिन रात बस एक बात सोच रहे हो कैसे पता करे वो मुझे लाइक करती है की नहीं ?और भाई दिन रात यही सोच के परेशान है की वो मुझे पसंद करती है की नहीं और मम्मी अलग परेशान है की बेचारा मेरा लड़का दुबला हुआ जा रहा है मम्मी को कौन समझाए लौंडे को तो प्यार का बुखार हो चूका है.
तो भाई मै तुम्हे ऐसे  इशारे बता रहा  हु जिस से आप पता कर सकते है की लड़की आप को लाइक करती है की नहीं.
वो हमेशा आप को अप्रोच करती है

भाई अगर वो हमेशा आप से बात करने की कोशिस करती है.आप से कोई बात करे न करे लेकिन वो आप के आते ही आप को नोटिस करती
है.जैसे की आप ऑफिस मे हो तो आप के इंटर होते ही कोई आप से बोले न बोले लेकिन वो आप से hey,हेल्लो करती हो.या फिर के पड़ोस मे है तो आप के देखते है उसके चेहरे पे खुशी आ जाये और आप से बात करना चाहे.
आप से बात करते वक़्त वो किस तरह से खडी है उसे नोटिस करो
भाई अगर लड़की किसी को लाइक करती है तो आप के बिलकुल फ्रंट मे आ के बात करेगी और उसके हाथ भी फ्री होंगे इसका मतलब ये है की वो आप से बहुत कम्फ़र्टेबल है.



आप के लिए वो हमेशा हाज़िर है
भाई अगर उसे पता चले तुमे किसी की हेल्प की जरूरत है और बिना मांगे आप की हेल्प कर रही है,आप की दबा के हेल्प कर रही है तो समझ जाओ भाई आप के लिए उसके मन मे लड्डू फूट रहे है अब तो तुम्हारे मन मे भी फूट रहे होंगे.अगर कोई किसी को लाइक करता है तो हमेशा उसके हेल्प के लिए हाज़िर रहेगा.आप कभी भी किसी तरह की हेल्प मांगो हमेशा आप के लिए तैयार रहेगी.

उसकी आँखों को नोटिस करना है
भाई वो गाना है ना"अंखियो से गोली मारे" बिलकुल सटीक गाना है.भाई आँखों ही आँखों मे बहुत सारी बाते हो जाती है और आंखे कभी झूट नहीं बोलती है अगर वो आप को देखती रही है और जैसे ही आप उसे देखते हो वो अपनी आखे झुका लेती है.इसका मतलब भाई वो आप से सेट है.

वो आप के साथ सब कुछ शेयर करती है
वो आप को हर बात बताती हो चाहे वो ऑफिस को ले के हो,या फिर कॉलेज को ले के ,या फिर फैमिली प्रॉब्लम हो आप से सब कुछ शेयर करतीहै.इसका मतलब ये है वो आप पे उसको पूरा भरोसा है आप पे तहे दिन से भरोसा करती है इसका सीधे इशारा है भाई की वो आप को पसंद करती है.
वो सब से पहले आप को देखती है
भाई अगर तुम 2-4 लौंडे के साथ घूम रहे हो और उसें तुम्हे देख लिया और सब से पहले उसने तुमसे hey,hello किया उसके बाद बाकी लौंडे से बात करी मतलब भाई ये है की वो आप को देखते ही नोटिस करती है इसका सीधा इशारा की वो तुम्हे पसंद करती है.या फिर मान लिया तुम एक ग्रुप मे हो और किसी ने कोई जोक किया ,या फिर हसी मजाक किया ,और सब साथ मे हसने लगेऔर उसनें सब पहले आप की तरफ देखा की आप को भी हसी आ रही है क्या ? ये बात एक 100% प्रूफ है किसी ग्रुप मे हस्ते हुए सब से पहले हम उसे देखते है जिसे हम लाइक करते है.
अपने बालो से खेलती है जब तुमसे बात करती है
भाई अगर वो कभी-कभी या फिर हमेशा तुमसे बात करते वक़्त अपने बालो से खेलती है तो भाई इस से तगड़ा इशारा तुम्हे नहीं मिलेगा की वो तुम्हे लाइक करती है जाओ प्रोपोस करो तुरंत नहीं तो इंतज़ार करते रह जाओगे.
भाई अगर तुम फेसबुक पे हो और वो हमेशा तुम्हारे फोटो पे लाइक या फिर कमेंट करती है
भाई इसका ये मतलब ये है की वो आप की हर चीज़ को नोटिस करती है वो आप के पोस्ट एंड फोटो का फेसबुक पे वेट करती है.
वो बहुत जल्दी जलन की भावना आ जाती है
अगर आप किसी और लड़की से बात करते हो .वो तुम्हे लाइक करती है तो भाई वो तुरंत जल,भुन के फुक जाएगी क्यों की वो कभी भी नहीं चाहेगी की तुम किसी और से जादा बात करो.
या फिर भाई तुम एक बार उसके सामने किसी और लड़की की तारीफ करो दो फिर तुम उसके चेहरे को पढना अगर वो तुम्हे लाइक करती होगी तो पूरी तरह से जल जाएगी तुम्हे माचिस की भी जरूरत नहीं पड़ेगी आग लगाने के लिए .मुह फुल के गुब्बारा हो जायेगा उसका.



तुम्हरी पसंद को अपनी पसदं बना ले
भाई अगर तुम्हे क्रिकेट बहुत पसदं है और तुम विराट कोहली के बहुत बड़े फेन हो लेकिन उसे क्रिकेट मे बिलकुल भी इंटरेस्ट न हो लेकिन फिर अगर तुम अपने दोस्तों के साथ बैठे हो और वो तुम्हरी बात मे इंटरेस्ट ले रही है वो आप की बात को इतने अछे सुन रही है की मानो एग्जाम मे न पूछ ले इसका मतलब है की भाई वो लाइक करती है.
उसके दोस्तों के हाव भाव समझे

अगर उसके दोस्त आप को देख के बहुत हस्ते है या फिर आप को बार-बार देखते है इसका सीधा मतलब है भाई की वो आप को लाइक करती है और उसने ये बात अपने दोस्तों को बता दिया है या फिर उसके दोस्त उसको हमेशा आप के नाम से चिड़ाते है तो आप 100% मान लो की वो आप को लाइक करती है.तुम्हे लाइक करती है.
हस के हस के बात करे
भाई अगर वो तुम्हारे हर बात पे मजे ले तो समझ जाना की वो तुम्हे पसंद करती है.अगर तुम सब से रद्दी जोक क्यों न मरो वो फिर भी हसेगी और इंटरेस्ट लेगी.क्यों की भाई ये फैक्ट है आप जिसको लाइक करते हो आप को उसकी हर बात सही लगती है.


आपकी हर बात उसे अच्छी लगेगी
भाई आप की हर बात उसे अच्छी लगेगी तेरी बातें सब से अलग होती है,तेरी बातें बहुत मस्त होती है,तेरी बातो पे मर जावा तेरा स्टाइल ही अलग है तो भाई समझ लेना आप पे फ़िदा है लड़की.
                        
हिंट देगी वो सिंगल

भाई बार-बार हिंट देगी की वो सिंगल है.जैसे की मे तो सिंगल हु मुझे नहीं पड़ना प्यार मे,किसी न किसी बहाने से बताएगी की वो तुम्हारे लिए फ्री है.तो भाई अब क्या करना है कुछ नहीं तुम उसे थोडा भाव देके पटा लो.
अब मै आ के तो सेटिंग कराऊंगा नहीं तो भाई जाओ प्रोपोस करों अगर तुम्हे ये हिंट मिल रहे है तो जादा सोचो मत.

भाई ऐसा है अगर टिप्स अच्छी लगी हो तो फेसबुक पेज लाइक कर दो  इस लिंक पे क्लिक कर के आप नये-नये टिप्स अपडेट रहेंगे
क्लिक करे फेसबुक पेज लाइक के लिए

और भी टिप्स पढ़े

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi