ऐसे करे प्रोपोस लड़की हां बोलेगी ladki ko propose kaise kare

अगर भाई आप के दिमाग मे ladki ko kaise propose kare या फिर propose karne ke tarike ऐसे सवाल आते है तो ये पोस्ट बस आप के लिए ही है.अगर भाई तुम गूगल पे सर्च करते हो ladki ko propose karne ke tarike या ladki propose karne ke tarike तो भाई तुम एक दम सही जगह पे आये हो.

भाई आज कल लड़की देखी नहीं की ऊपर से लेकर निचे तक पानी आना चालू और इच्छा यही होगी कास ये मेरी गर्ल फ्रेंड बन जाये
फिर क्या भाई हम लार टपकाते हुए सीधे पहुच जाते है लड़की के पास और जा के बोल देते है  I Love You और फिर लड़की बोल देती है निकल यहाँ से और हम मुँह लड़का के चले आते है.अब तुरंत जा के  I Love You बोलोगे तो यही बोलेगी ना.
चलो भाई मै मान लेता हु उसने हा बोल दिया फिर!क्या गारंटी है की वो किसी और को हा नहीं बोलेगी तो भाई ऐसी लड़की मिल भी जाये तो थोडा बच के रहना अपना कटवा न लेना.पता चले उसके प्यार मे पड़ गये और अपना कटवाता फिर रहे हो.
लड़की पटाने का सब से सही तरीका है लड़की को ना पटाओ क्यों की जैसे ही उसे पता चलता है की तुम उसे पटाना चाहते हो उसके भाव आसमान को छूने लगते है.लड़की मैसेज इगनोरे करने लग जाएगी,गुस्सा हो के बैठ जाएगी,नखरे दिखाएगी,देख के मुँह मोड़ लेगी.लड़की को जब तक अच्छे से जान जाओ वो कैसी है ,किस नेचर की उसके बाद ही बताओ की तुम उसे लाइक करते हो.



भाई अगर आप किसी को पसंद करते हो और उसको प्रोपोस नहीं कर पा रहे हो.तो इस पोस्ट को पढो और अपनी हिम्मत बढाओ.

भाई एक बात का ध्यान रखना  लडकिया लडको से अलग होती है वे बहुत जादा सेंसिटिव होती है हर छोटी बात को नोटिस करती है  जैस की आज से 2 साल पहले उसके बर्थडे पे क्या हुआ था ,किसने क्या दिया था ,क्यों दिया था उन्हें सब याद रहता है.
इसलिये किसी भी लड़की को प्रोपोस करने से पहले लड़की का नेचर जान ले.

भाई कभी भी कोई चीज़ ओवर न करे.अगर आप इसे अपने नेचुरल तरीके से करेंगे तो ये बेस्ट रहेगा.इसलिये भाई आप जिस से प्यार करते है उसके सामने दिखावटी नाटक बिलकुल भी न करे.


लड़की को जानते हुए कितने दिन हुए है?

भाई ऐसा किसी को देखते ही प्यार नहीं हो जाता है ,इसको अट्रैक्शन बोलते है या फिर किसी-किसी को होता होगा भाई मुझे नहीं पता है.तो भाई प्रोपोस करने से पहले ये पता करना जरुरी है की वो आप को लाइक करती है की  भाई अगर आप कन्फर्म नहीं हो तो इस पोस्ट को पढ़ लो तुम्हे काफी मदद मिल जायेगी.
भाई अगर तुम किसी लड़की अभी 5-10 दिन पहले ही मिले हो और तुम उसे प्रोपोस करने की हिम्मत कर रहे हो.क्या बात है भाई के जोश का! ऐसा  ना करे भाई  वो समझ जाएगी तुम उसे उल्लू बना रहे हो .हर लड़की के साथ तुम ऐसा करते होगे.
भाई एक सर्वे मे  ये बात सामने आई है की जो लड़के,लड़की से फ्रेंडशिप  से बेस्ट फ्रेंडशिप की केटेगरी मे आ के प्रोपोस करते है उनका प्रोपोस 98% तक एक्सेप्ट हो जाता है
इसलिये भाई लड़की को पहले थोडा समझे ,जाने,उसका पास्ट,फ्यूचर पता करे फिर प्रोपोस करे.

सही टाइम चुने
अब भाई पता चले उसकी अम्मा हॉस्पिटल मे और तुम लाल गुलाब ले के पहुच जाओ i love you बोलने .तो भाई सही टाइम चुनो उसको कही घुमाने ले जाओ या फिर दोनों कॉफ़ी पीने जाओ साथ मे,उसके मूड को समझ लो
पहले से आज इसको ले जाना सही है की नहीं तभी ले जाना.



प्रोपोस करने से पहले कुछ चीज़े पता कर ले
 ये पता कर  लो कही उसका पहले तो  bf नहीं है?आप को पसंद करती है की नहीं ये भी पता कर ले  अगर आप को नहीं पता की कैसे पता करे तो इस लिंक को पे क्लिक करो और पढ़ लो.



प्रोपोस करने का स्टाइल.

भाई अपने प्रपोजल को आप यूनिक बना सकते है,हर लड़की चाहती है की उसका प्रपोजल यूनिक हो.इसलिये इसके लिए आप कुछ प्लानिंग कर लो.
अगर लड़की ने माना कर दिया तो?
भाई अगर लड़की ने माना कर दिया तो घबराहट मे आने की जरूरत नहीं है.नार्मल  ट्रीट करो जैसा पहले था.अब मे क्या करू?अब मे इस से कभी नज़रे नहीं मिला पाउँगा,अब इस से बात कैसे करूँगा अब,इसने तो मना कर दिया अब गया होगा ये सब फीलिंग न लाना.कूल रहो हो सकता है लड़की ने जान बूझ के मना किया हो.कभी -कभी लडकिया टेस्ट लेती है की ये लड़का मुझसे कितना प्यार करता है .


1.भाई आप जिस से प्यार करते है उसके सामने कभी बनावती न बने क्यों की अगर आप ने किसी को झूट से हासिल किया है तो वो प्यार जादा दिन टिकने वाला नहीं है.आप जिस से प्यार करते है उसके सामने आप जैसे है वैसे ही रहिये अगर आप के अन्दर कुछ गलत आदते है तो उन्हें आप छोड़ सकते है अपने प्यार के लिए.
2.अपने दिन की बात सुनो.लड़की तुम्हे पसंद करती है की नहीं?,क्या तुम उस से प्यार करते हो?
भाई प्यार एक ऐसी फीलिंग है जिसे आप अपने दिल से सुन सकते है
3.भाई अगर तुम्हे  I Love You बोलने से डर लगता है तो indirectly प्रोपोस करो.
उसे आप एहसास दिलाओ की आप उस से प्यार करते हो.जैसे की उस से बोलो "यार तुम्हारे साथ होता हु तो टाइम का पता ही चलता है मेरा बस चले तो टाइम को रोक दू" या फिट कुछ रोमान्टिक बात कर ले जैसे की "तुम्हारे साथ रहना बहुत अच्छा लगता है मन करता है की बस तुम्हे देखता जाऊ" या फिर "मुझे बिलकुल तुम्हारी जैसी पार्टनर चाहयिए"

भाई इन सब बातो के बाद लड़की 100% समझ जाएगी की तुम उसे लाइक करते हो एंड उसे प्रोपोस जरुर करोगे.तो भाई लड़की का रिएक्शन देख लेना इन सब बातो के बाद अगर तुम्हे लगे रेस्पोंसे अच्छा मिल रहा है तो तुरंत प्रोपोस कर डालो नहीं तो कोई और ले के निकल लेगा और तुम हिलाते रहना घंटा.
4.अगर भाई आप की इतनी बात बोलने की भी हिम्मत नहीं हो रही है तो फ़ोन का इस्तेमाल करो भाई.
आप उसे whatsapp मेसेज कर सकते हो.लेकिन भाई अगर वो लड़की तुम्हारे घर के आस-पास रहती है या फिर कोचिंग,कॉलेज  मे है और तुम्हे डर लग रहा है की कही वो सब को बता न दे या फिर घर मे शिकायत न कर दे तो इसके लिए भाई कभी भी मैसेज न भेजो.लड़की को कॉल करो एंड उस से डायरेक्ट बोल दो क्यों की अगर मैसेज भेजोगे तो उसके सबूत रहेगा की तुमने उसको मैसेज किया है और तुम्हारी लग सकती है.

भाई ऐसा है अगर टिप्स अच्छी लगी हो तो फेसबुक पेज लाइक कर दो  इस लिंक पे क्लिक कर के आप नये-नये टिप्स  से अपडेट रहेंगे
क्लिक करे फेसबुक पेज लाइक के लिए

और भी टिप्स पढ़े

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi