कॉलेज का प्यार Heart Broken Love Story In Hindi

इस पोस्ट को  में आप को love story in Hindi heart touching और romantic love story in Hindi इसके साथ real life romantic love story in Hindi जैसे टॉपिक्स पे स्टोरी दी हुई है.जिनको पढ़ कर आप का दिल खुश हो जायेगा.निचे आप को 2 Hindi love kahani दी गयी है जो बिलकुल सच है.

 Heart Broken Love Story-1


एक लड़का था जो एक लड़की से काफी प्यार करता था और लड़की भी उसको बहतु प्यार करती थी लेकिन उस से कहती नहीं थी.वो उसको सिर्फ अपना दोस्त बताती थी .एक दिन लड़के ने लड़की से पूछा
बॉय:तू मुझसे सच में प्यार नहीं करती
गर्ल:करती हु ना पागल बहुत प्यार करती हु लेकिन सिर्फ दोस्त की नज़र से
बॉय:लेकिन मै तुझसे gf वाला लव करता हु
गर्ल:नहीं मै तुझे bf नहीं बनाउंगी मेरा bf तो काफी स्मार्ट होगा तेरी तरह मोटा नहीं होगा.बड़ा आया मुझे अपनी gf बनाने मोटा कही का

बॉय:तू भी तो मोटी है हथनी की कही की
गर्ल:तूने मुझे मोटा कहा अब आज से तुझसे बात करना बंद
बॉय:अरे मेरी प्यारी मोटी सॉरी अब नहीं कहूँगा
गर्ल:अब आये न लाइन पे

उन दोनों की लाइफ ऐसे ही हसी -मजाक में चल रही थी लड़के को भी पता था की वो मुझे लाइक करती है पर बोलती नहीं है एक दिन लड़के ने लड़की को बर्थडे पे प्रोपोस किया लड़की ने पहले नखरे दिखाए फिर उसे अपनी दिल की बात बता दी .लड़का उस दिन काफी खुस था और दोनों ने साथ एन्जॉय किया .लड़के ने शादी करनी की सोच ली थी और लड़की भी उसे अपना फ्यूचर पार्टनर मान चुकी थी.लड़के ने अपने घर पे सब से बात की शादी की और सब मान गये और फिर सब लड़की के घर गये लड़की का हाथ मांगने .
लड़की के घर वाले भी मान गये उन्होंने ने सोचा एक -दुसरे को पसंद करते है ये दोनों साथ में खुस रहेगे .
अब दोनों फ्यूचर में एक साथ होने वाले थे इसलिये दोनों बहुत खुश थे लेकिन कुछ हफ्ते बाद लड़की ने लड़के को इगनोरे करना शुरू कर दिया .लड़का मिलने आता है उस से मिलती भी नहीं है .
लड़के को कुछ समझ नहीं आ रहा था की ये सब क्या हो रहा है लड़की ने अपने घर में भी शादी से माना कर दिया .किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था की लड़की को आखिर हुआ क्या है सब उस से पूछने
लगे लेकिन उसने किसी को कुछ नहीं बताया .एक दिन लड़के ने लड़की को हॉस्पिटल में जाते देखा लड़के ने लड़की से पूछा आखिर ये सब क्या है?कुछ तो बताओ?'


गर्ल:यार मै माँ नहीं बन सकती हु ,मुझे कुछ दिन पहले एक प्रॉब्लम हुई थी तब मैंने डॉक्टर को दिखाया और उसने कहा की मै कभी माँ नहीं बन सकती हु.अब मै तेरे लायक नहीं रही यार शादी के बाद मै तुझे एक बच्चा भी नहीं दे सकती हु ,तेरी फैमिली मुझे एक्सेप्ट नहीं करेगी तू मुझे भूल जा.
बॉय:मन कर रहा एक चाटा जड़ दू ,कम से कम मेरे साथ अपनी प्रॉब्लम तो शेयर करती ,इसमें तेरी क्या गलती है अगर तू माँ नहीं बन सकती है .हम बच्चा अडॉप्ट कर लेंगे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी .हम एक बच्चा अडॉप्ट कर के उसकी लाइफ सेव करेंगे
गर्ल:तेरी फैमिली मुझे एक्सेप्ट नहीं कर पायेगी यार .
बॉय:मै तेरे साथ हु.तू किसी बात की टेंशन न ले ,सब कुछ देख लूँगा  .बस तू मुझसे दूर ना हो
गर्ल:i love you  और लड़की रोते हुए लड़के के गले लग जाती है . वो दोनों साथ रहते और एक बेबी अडॉप्ट कर लेते है और  खुश रहते है .
भाई अगर लड़की माँ नहीं बन सकती तो इसका ये मतलब नहीं है की वो एक अच्छी वाइफ नहीं बन सकती है हमे बच्चो अडॉप्ट कर लेना चाहयिए इस से एक बच्चे की लाइफ बन जाएगी ,कमेंट कर के अपना सुझाव दे .

 Heart Broken Love Story-2 

एक लड़का था और लड़की थे दोनों एक दुसरे को बहुत प्यार करते थे.उन दोनों का नाम था राहुल और अर्शी .वो दोनों एक दुसरे से काफी प्यार करते थे जिसकी वजह से उनके दोस्त उन से जलते थे पर उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था .एक दिन अर्शी दो दिन के लिए किसी काम से बाहर जा रही थी उसका फ़ोन गलती से घर पर ही छूट गया था ,रास्ते में उसको उसकी दोस्त मिली अर्शी ने अपनी दोस्त को बोला की वो दो दिन के लिए बाहर जा रही है और ये बात राहुल को  बोल देगी.
अर्शी की दोस्त उस से जलती थी वो राहुल के पास गयी और बोली
"राहुल यार अर्शी तेरे लिए ठीक नहीं वो किसी और से प्यार करती है और तेरे साथ सिर्फ टाइम पास कर  रही थी"

राहुल:तुम्हे पता है तुम क्या बोल रही हो
अर्शी की दोस्त:मै सच बोल रही हु वो सिर्फ तेरा इस्तेमाल कर रही है वो कोई प्यार नहीं करती है तुझसे
राहुल:क्या सबूत है तेरे पास इसका?
अर्शी की दोस्त ने एक ऐसी पिक दिखाई अर्शी की जो एक लड़के के साथ थी वो अर्शी का कजिन भाई था लेकिन ये बात राहुल को नहीं पता था
राहुल :अर्शी मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकती है
अर्शी की दोस्त:यार वो ऐसी ही है वो आज भी उस लड़के से मिलने गयी है पूरे 2 दिन के लिए तुम चाहो तो उसको काल कर के देख लो वो फ़ोन नहीं उठाएगी

राहुल ने उसे कॉल किया बार-बार  लेकिन फ़ोन नहीं उठा .राहुल को लगा उसकी दोस्त सही कह रही है अर्शी ने उसको धोका दिया हैं
अर्शी की दोस्त:राहुल वो तुझसे प्यार नहीं करती है उसको तुम्हरी कदर नहीं है लेकिन मुझे है मै तुमसे बहुत प्यार करती हु "i love you" यार .मैंने  कभी तुमे बताया नहीं लेकिन मै तुझसे बहुत प्यार करती हु.
राहुल:मुझे थोडा टाइम दो ,मुझे अकेला रहना है अभी
2 दिन बाद जब अर्शी आयी और उसने देखा की राहुल की इतनी सारी कॉल है उसने काल किया राहुल को लेकिन उसका फ़ोन बिजी आ रहा था .अर्शी ने सोचा बिजी होगा कही पे शाम को अर्शी राहुल से मिलने गयी और देखा की राहुल और उसकी दोस्त से  गले मिल रहा है .अर्शी ने राहुल से कहा ये सब क्या है
राहुल:तुम जैसी धोकेबाज को ये पूछने का कोई हक नही है .
अर्शी :मैंने  कौन सा धोखा दिया है ?
राहुल:मुझे सब पता है 2 दिन किस के साथ थी
अर्शी :मै 2 दिन किसी काम से गयी थी बाहर और अपनी दोस्त अमीषा को कहा था की तुम को बता दे
अमीषा:अर्शी क्यों झूट बोल रही है तू उस लड़के से मिलने गयी थी मुझे पता है
अर्शी :ये क्या बोल रही है यार कौन सा लड़का?
राहुल:देख मुझे अब कोई सफाई मत दे ठीक है अच्छा होगा तू यहाँ से चली जा
अर्शी :लेकिन मेरी बात तो सुनो
राहुल:मुझे कुछ नहीं  सुनना है जो लड़की पता नहीं कहा 2 दिन से किसी लड़के के साथ थी पता नहीं क्या -2 किया होगा उसके साथ
अर्शी :राहुल चुप रहो और अपनी लिमिट में रहो
राहुल:निकल यहाँ से तू लायक नही है किसी के प्यार के
अर्शी रोते हुए वहा से चली जाती है और राहुल को एक मेसेज करती है "मै 2 दिन के लिए काम से गयी थी और मेरा फ़ोन घर पर रह गया था मुझे नहीं पता है अमीषा ने तुमको कौन सी झूट कहानी बतायी है लेकिन मै सच बोल रही हु और मेरा विश्वास करो "

अर्शी ने मेसेज राहुल को सेंड कर दिया तब राहुल ने अर्शी को काल किया और कहा "ये सब झूट किसी और को बताना तेरी बेवफाई का सबूत है मेरे पास पार्क मिलने आ तुझे दिखाता हु "

अर्शी लड़के से मिलने आ रही होती है तभी उसका एक्सीडेंट हो जाता है और लोग उसे हॉस्पिटल ले जाते है
अर्शी लोगो को राहुल का नंबर देती है और लोग उसे फ़ोन कर के बुलाते है लेकिन वो कहता है मुझे  इस से कोई मतलब नहीं है तब तक अर्शी की एक दोस्त आ जाती है और राहुल को फ़ोन कर के पूछती है ये सब क्या है?  तुम क्यों नहीं आ रहे हो अर्शी हॉस्पिटल में है और तुम्हे कोई फर्क नहीं पड़ता है ?
राहुल अर्शी की दोस्त को फोटो दिखाता है लड़के के साथ में तब अर्शी के दोस्त कहती है ये तो उसका कजिन भाई है और मेरे काम के लिए ही 2 दिन के लिए वो बाहर गयी थी वो तुमसे बहुत प्यार करती है और कभी भी तुमको धोखा नहीं दे सकती है.
राहुल को बहुत बड़ा झटका लगता है और उसकी आँखों में आंसू आ जाते है वो सोचने लगता है उसने अर्शी की बात ना सुनकर  दूसरी लड़की पे भरोसा किया लेकिन अपने प्यार पे भरोसा नहीं किया
इतने में डॉक्टर आता है और बोलता है अर्शी को हम बचा नहीं सके

राहुल रोने लगता है और अर्शी की लाश के पास जाता है और लिपट कर रोता है .राहुल अब पागल हो चूका है ,लोग उसका मजाक उड़ाते है और वो गली-गली में अर्शी को खोजता रहता है

मेरे भाई प्यार में ट्रस्ट बहुत जरुरी है अगर राहुल को उस लड़की पे ट्रस्ट होता तो ये सब ना होता
इस तरह की और कहानियो के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे इसके लिए इस के लिये क्लिक फेसबुक पेज लाइक
इस तरह की और कहानिया

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi