प्यार की कहानियां love story in Hindi

इस पोस्ट में आप को true love story in hindi पढने को मिलेगी इसको आप अपने अंदाज़ में नाम दे सकते है जैसी की most romantic love story in hindi या फिर hindi love story in short या फिर short emotional love stories that make you cry in hindi .कुछ लोगो को  दर्द भरी कहानियो का शौक होता है जैसी की death love story in hindi या फिर sad stories about death of a boyfriend या फिर कह सकते है sad stories about death of a girlfriend in hindi.आप को इस पोस्ट में सब कुछ पढने को मिल जायेगा.

 Love Story-1 गलती हमेशा लड़के की नहीं होती 

एक लड़का था जो एक लड़की से बहुत प्यार करता था और लड़की भी उसके प्यार में पड़ चुकी थी.एक दिन  लड़के ने लड़की की दोस्त को देखा और कहा
बॉय:यार मैंने बहुत जल्दी कर दी gf बनाने में थोडा रुक जाता तो तुम्हरी दोस्त को अपनी gf बना लेता सच मे
यार तुम्हरी दोस्त बहुत हॉट है.

गर्ल:ohhhh तो जनाब जरा अपनी आंखे संभाल लो मेरी दोस्त  बहुत सीधी है और इन बातो से काफी दूर है.
हमारी दोस्ती की तरफ अपनी नजरो को मत घुमाओ वैसे भी मैंने काफी जल्दी कर दी bf चुन ने मे वरना यार
जो कॉलेज में आया नया बंदा है कसम से काफी हॉट लगता है यार.
बॉय:हॉट है तो बर्फ दाल कर उसको ठंडा कर दूंगा मेरे अलावा किसी और की तरफ तुम्हरी नज़रे गयी ना तो सोच लेना.
दोनों की लाइफ थी बहुत अच्छी चल रही थी हसी -मजाक से भरी हुई .लेकिन उन दोनों को नहीं पता था की
प्यार में दर्द भी मिलता है .एक दिन लड़की की दोस्त ने लड़के को बुलाया अपने पास और कहा- तुम मेरे साथ जो करना है करो लेकिन मेरी एक मदद करो .
Post Add-1
लड़का :तुम्हे जो भी मदद चाहयिए तुम मांगो मुझे तुम्हारे साथ कुछ नहीं करना है
लड़की की दोस्त :मेरी दोस्त ने मुझे काफी तकलीफ दी है मुझे उस से बदला लेना है उसने मेरे bf को मुझसे दूर किया है मै पूरी उम्र भर उसकी आँखों में आशु देखना चाहती हु.
लड़का:तुम पागल हो तुम्हरा bf तुम्हे धोका दे रहा था उसने तुम्हे बचाया है और तुम उसे तकलीफ देना चाहती हो.
लड़की की दोस्त:मुझे पता है वो कितना मेरा अच्छा चाहती है मै बस उसको तकलीफ देना चाहती हु तू मेरा साथ देगा
लड़का :ऐसा कभी नहीं होगा वो तुझे अपनी सब से अच्छी दोस्त मानती है तेरा बुरा नहीं सोच सकती है और तू
उसके बारे मे जो भी सोच मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है पर मै तेरा साथ कभी नहीं दूंगा प्यार करता हु उस से मै.
उसको जब तकलीफ होगी तो दर्द मुझे भी होगा
लड़की की दोस्त :ohh तो जब तकलीफ तुझे होगी तो दर्द उसको भी होगा है ना?
लड़का :है ना? का क्या मतलब है तुम्हरा?
इतना कहते ही लड़की जोर से चिल्लाने लगी और बोलने लगी- बचाओ ये मेरी इज्ज़त लूट रहा है .
लड़की ने लड़के के ऊपर इल्जाम लगा दिया की ये मेरी इज्ज़त लूट रहा है और लड़के के खिलाफ पुलिस में
शिकायत कर दी .पुलिस ने लड़के को जेल में डाल दिया.जब लड़की को ये सब पता चला तो लड़की उस लड़के से मिलने गयी और कहा.
लड़की :तुमने ऐसा क्यों किया ?
लड़का :यार तुमको लगता है मै ऐसा कर सकता हु तुम्हरी दोस्त ने मुझे फसाया है वो मेरे गलत इलज़ाम लगा रही है
लड़की :मेरी दोस्त कभी झूट नहीं बोल सकती है .मुझे तुमसे ये उम्मीद नहीं थी इतना कह कर लड़की वहा से चली गयी .

लड़का जेल में रोता रहा पर लड़के के दर्द अभी शुरू हुए थे .लड़के की फैमिली में उसकी माँ और एक बहन थी
धीरे-धीरे लड़के की फैमिली पर सब ऊँगली उठाने लगे.लड़की की दोस्त ने लोगो में ये अफवाह फैला दी की लड़के की बहन घर चलाती है और गन्दा काम करती है.हर जगह ये बात फ़ैल गयी लड़के की फैमिली को  उस सोसाइटी को छोड़ना पड़ा.लड़के की माँ की तबियत खराब हो गयी जिसका सही से इलाज ना होने की वजह से मौत हो गयी.
लड़के का सब कुछ खत्म हो चूका था वो कहता रहा है मैंने कुछ नहीं किया है लेकिन उसकी बात किसी ने  नहीं मानी .
लड़के की बहन अकेले रहने लगी एक दिन लड़की की दोस्त ने कुछ लोगो को भड़का के उसकी बहन की इज्ज़त लुटवा दी .लड़के की बहन ये सब नहीं सहन कर पाई और उसने खुद-खुशी कर ली .

जब ये बात लड़के को पता चली तो वो बुरी तरह से टूट गया और एक महीने बाद जेल से भाग निकला और उस लड़की की दोस्त के पास गया .लड़की की दोस्त उसको देख कर डर गयी .
लड़का:अब क्यों डर रही हो सब तो खत्म कर दिया तुमने लेकिन अब तू भी नहीं बचेगी मन कर रहा है तेरा बुरी
तरह रैप कर के तुझे मार दू पर मै तेरा रैप कर के अपने प्यार का ट्रस्ट नहीं तोड़ सकता पर तुझे जीने भी नहीं दूंगा और लड़का उसका खून कर देता है और अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया और जिस लड़की से वो प्यार करता था उसको एक मेसेज लिखा "मैंने तुम्हे कभी धोखा नहीं दिया ,तुम एक बार मुझ पे भरोसा कर के तो देखती "
दोस्तों एक बार इन्सान को मौका देना चाहयिए अपनी बात रखने का क्यों की जरुरी नहीं हर बार गलती लड़के की हो.

Love Story-2 बचपन का प्यार  

एक लड़का और एक लड़की छोटे थे दोनों साथ में स्कूल जाते थे साथ में tuition पढने जाते थे .लड़का
काफी पैसे वाला था लेकिन लड़की गरीब थी दोनों हमेशा एक साथ ही रहते थे .

एक दिन लड़के के पापा ने उसको पढाई के लिए बाहर भेज दिया.जाते वक़्त उस छोटे लड़के ने लड़की से कहा
लड़का :मै जा रहा हु तू मेरे जाने के बाद जादा चोकलेट मत खाना वरना तेरे दातं सड़ जायेंगे
लड़की :मोटू तू भी बाहर जाकर जादा खाना मत खाना नहीं तो तू और मोटा हो जायेगा
लड़का फिर पढने के लिए बाहर चला गया दोनों एक दुसरे को बहुत याद करते थे. लड़का वापस आ गया उसने शहर में आते ही लड़की से मिलना चाहा वो लड़की के घर गया लेकिन ताला लगा था .लड़के ने  अपने दोस्तों  से पूछा और उसे उसका पता मिला और सीधा उस लड़की से मिलने उसके घर गया पर उसको लड़की वहां नहीं मिली उसकी एक दोस्त ने बताया की वो लड़की डिस्को में गयी है लड़का हैरान हो गया क्यों की वो लड़की तो बचपन में इतनी अच्छी थी डिस्को में कैसे जा सकती है? उसने सोचा चलो कोई नहीं डिस्को
जाना कोई गलत बात नहीं है वो लड़की से मिलने सीधा डिस्को पहुच गया वहां पर जाते ही लड़की को देखते ही

पहचान गया और उसके पास जाकर बोला "तू बहुत cute हो गयी है यार"
लड़की :मैंने आप को पहचाना नहीं!
लड़का :अरे पगली मै हु तेरे बचपन का दोस्त
लड़की :ohh कैसा है? तू और कब आया?
लड़का :तू मुझे देख कर जादा खुश नहीं लग रही है?
लड़की :नहीं पागल खुश हु बहुत चल byee कल मिलते है मुझे  घर जाना है
लड़का :मै छोड़ देता हु घर
लड़की :नहीं मै चली जाउंगी byee
लड़की लड़के को देख कर जादा खुश नहीं लग रही थी अगले दिन लड़का उस लड़की के घर गया उस से मिलने पर लड़की घर पर नहीं मिली .लड़का वहां पे उसका इंतजार करने लगा. जब लड़की घर आई तो लड़के ने उस से बात की पर लड़की उस से ठीक से बात नहीं कर रही थी .
कुछ दिन ऐसा ही चलता रहा एक दिन लड़के ने लड़की से पूछा "यार बात क्या है तुम इतना इगनोरे क्यों करती हो मुझे? "
लड़की:अरे करती तो हु बात सारा दिन तेरे साथ थोड़ी रहूंगी
लड़का :बचपन में तो हम कितनी बात करते थे और अब ?
लड़की:यार तब हम बच्चे थे अब बड़े है तब की बात अलग थी
लड़का :यार मैं तुमसे प्यार करता हु मेरे लिए तू वही छोटी लड़की है जिस को मै बचपन में छोड कर गया था
लड़की :क्या ?पागल हो ?मै तुमको कोई प्यार नहीं करती हु और मै तुमको भूल भी चुकी थी
लड़का :ok मैं तुमको फ़ोर्स नहीं करूँगा यार क्यों की प्यार दिल से होता है

लड़का इतना बोल कर वहां से जाने लगा .लड़का काफी उदास था क्यों की लड़की को कभी भुला नहीं पाया था .
फिर उसने सोचा कोई नहीं लड़की की अपनी लाइफ है वो प्यार नहीं करती है तो कोई बात नहीं मै उसको दोस्त
जैसा मानूंगा.
लड़का जब भी उस लड़की से मिलता लड़की कभी डिस्को में होती थी ,कभी होटल पार्टी में और उलटे -सीधे
लोगो के साथ घूमना .लड़के को समझ नहीं आ रहा था की आखिर क्या हुआ ऐसा?वो इतनी कैसे बिगड़ गयी है ?
एक दिन लड़के ने लड़की को एक रूम में एक लड़के के साथ देखा उसके बिस्तर पे .अब लड़का पूरी तरह
उदास हो गया उसको बहुत बड़ा सदमा लगा था .

अगले दिन वो लड़की से मिलने गया और बोला "कल वो जो लड़का तुम्हारे साथ था वो तुम्हरा bf था ?"
लड़की:हाँ पर तुमको इस से क्या मतलब
लड़का सोचने लगा शयद वो उस से प्यार करती है और लड़की को भुलाने की कोशिस करने लगा .एक दिन वो लड़की उसको होटल में दिखी उसने पीछा किया और देखा एक आदमी के साथ वो होटल के कमरे
में गयी.
कुछ देर वो रूम के बाहर खड़ा रहा है फिर उस से सहन नहीं हुआ और उसने दरवाजे पे जोर की लात मारी
और देखा लड़की उसके साथ बिस्तर पे थी .लड़का ये देख कर  पागल हो चूका था .लड़का गुस्से में वहां से चला गया और अगले दिन उसके घर गया.
लड़का:तो ये है तुम्हरा असली चेहरा
लड़की :हाँ और अच्छा हुआ जो तुमको पता चल गया
लड़का:थोड़ी भी शर्म नहीं है तुम में ?
लड़की :भूल जाओ मुझे मै ऐसी ही हु
लड़का :भूल तो उसी वक़्त गया था जब तुझे उसके साथ देखा मेरे पापा सही कहते थे तुझ जैसी लड़की बस लोगो के बिस्तर गरम कर सकती है ,तू घर की लक्ष्मी बन ने के लायक नहीं है
इतना कह कर लड़का चला गया .वो लड़का उस से बहुत प्यार करता था और उसने लड़की को भुलाने ने लिए शाराब का सहारा लिया .बहुत दिन बाद लड़की की एक दोस्त उस लड़के से मिली
लड़की की फ्रेंड:कैसा है और कब आया ?
लड़का :कुछ हफ्ते पहले ही आया
लड़की की फ्रेंड:ये क्या हालत बना रखी है अपनी और तू अपनी पगली से मिला ?
लड़का :नाम मत लेना उसका वो मेरे क्या किसी के भी लायक नहीं है
लड़की की फ्रेंड:तुमको पूरी बात पता नहीं है,तुम्हे सिर्फ आधा सच पता है '
लड़का :आधा सच ?
लड़की की फ्रेंड::हाँ,तुम्हारे जाने के कुछ दिन बाद उसके पापा की मौत हो गयी ,घर का खर्च चलाने के लिए और उसकी पढाई के लिए उसकी माँ घरो में काम करने लगी ,लेकिन कुछ महीनो बाद उसकी माँ की तबियत हो गयी ,घर मे जितने भी पैसे थे सब उसकी इलाज में लग गये ,डॉक्टर ने उसका माँ का ऑपरेशन बताया जिसका खर्चा बहुत जादा था ,वो मदद के लिए तुम्हारे पापा के पास गयी और तुम्हारे पापा ने कहा तुम मुझ को खुश करो और उसको हवस का शिकार बनाना चाहा वो नहीं मानी अपने रिश्तेदारो के पास गयी लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की .और फिर वो तुम्हारे पापा के पास गयी और तुम्हे इस बात की खुशी होनी चाहयिए की उसके पहले ग्राहक तुम्हारे पापा थे .


लड़का ये सब सुन के बाद उस लड़की के पास गया और बोला "इतना सब कुछ हो गया और तुमने मुझे बताया नहीं "
लड़की :मै तुम्हारी लाइफ खराब नहीं करना चाहती थी ,मै अब तुम्हारे लायक नहीं हु
लड़का :लायक तो मै तुम्हारे नहीं हु ,मै तुम्हारा दर्द नहीं देख पाया
लड़की रोने लगी
लड़का :तुम वैसी ही दो जैसी पहले थी मैंने हमेशा तुम्हे  दिल से प्यार किया वो दिल अभी भी वैसा ही है i love you हमेशा मेरे साथ रहना मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है तुम क्या थी बस मुझे ये पता है की अब मेरी हो हेमशा के लिए और मेरी रहोगी .

इस तरह की और कहानियो के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे इसके लिए इस के लिये क्लिक फेसबुक पेज लाइक
इस तरह के और कहानिया

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi