मेरा अधूरा प्यार true love stories in real life in Hindi

आज हम आप के लिए एक prem kahani hindi me लाये है.अगर आप खोज रहे है real life romantic love story in hindi या फिर a true love story in hindi या फिर  love story in hindi language तो इस लव कहानी में आप को सब कुछ मिल जायेगा.

हेल्लो दोस्तों ये कहानी तब की है जब मै कॉलेज के पहले साल में थी और मुझे एक लड़के से बेहद प्यार हो गया था .मेरा कॉलेज Delhi में था लेकिन मेरे घर से 30 km पर था इसलिये मै कॉलेज के हॉस्टल मै रहती थी और मेरे साथ एक लड़की और थी जिसका नाम मोनिका था .हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गये थे .
एक दिन मोनिका ने मुझसे कहा की "मेरा एक फ्रेंड है जिसका नाम राहुल है तुझसे फ्रेंडशिप करना चाहता है ."
तब मैंने कहा "छोड़ो यार मुझे इन सब में इंटरेस्ट नहीं है" .
मोनिका कहा "एक बार मिल तो ले सन्डे को वो आ रहा है चल के कॉफ़ी पीते है साथ में" .
मैंने भी हाँ कर दिया चलो मिल लेते है .सन्डे को हम मॉल में गये और मोनिका के दोस्त का इंतजार करने लगे .थोड़ी देर बाद वो अपने एक दोस्त के साथ आया मै उसे नहीं जानती थी .हम सब ने hey हेल्लो किया और पिज्ज़ा आर्डर कर दिया खाने के लिए .
राहुल के साथ जो लड़का आया था उसका नाम अनुज था और मुझे पता नही क्या हो गया था लेकिन मै उसकी तरफ attract हो रही थी.वो दिखने में स्मार्ट लग रहा था और बॉडी अच्छी बना रखी थो और उसने अपने दोनों हाथ में टैटू बनवा रखा था .

हम सब लगभग एक 2 घंटे साथ रहे और उसने मेरी तरफ एक बार भी ध्यान ही नहीं दिया ये बात मुझे बहुत बुरी लग रही थी की कितना attitude है इस लड़के में और बेचारा राहुल जो मुझसे मिलने आया था उसकी तरफ मैंने ध्यान ही नहीं दिया.
मेरी दोस्त मोनिका ने बताया की राहुल और अनुज एक साथ रहते है और वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त है .उस समय हमारे एग्जाम चल रहे थे और मेरे दीमाग में बस अनुज ही आ रहा था  शायद इसको ही पहली नज़र का प्यार कहते है.

हमारे एग्जाम खत्म हुए तब मोनिका ने कहा की राहुल बोल रहा है साथ वाटर पार्क चलते है और अनुज भी आयेगा साथ में.मैंने तुरंत हाँ कर दिया क्यों मै उस से मिलने के लिए परेशान थी .
हम मिले और वाटर पार्क गये सब साथ में.अब मै क्या बताऊ जब अनुज अपनी टीशर्ट उतारकर आया मेरे दिल की धड़कने तेज दो गयी थी उसके सिक्स पैक abs बाहर निकल रहे थे क्या बॉडी बनायीं है.
हम स्विमिंग पूल में गये. मै जान बूझ कर गहरे पानी में जा रही थी और उसको पकड़ रही थी की वो मुझे बचाये.फिर मैंने ध्यान दिया की वो मुझे बार-बार देख रहा है तब मुझे लगा की वो भी मुझ में इंटरेस्ट ले रहा है .


हमने वाटर पार्क में खूब मस्ती की .हमे काफी टाइम हो गया था ,तब अनुज ने कहा "तुम दोनों आज हमारे फ्लैट पे रुक जाओ कल चली जाना"
हम मान गये और फिर रात में हमने truth and dare गेम खेला और मैंने उस से पूछ लिया की "तुम्हारी कोई gf है की नहीं?" 
उसने बोला नहीं है.
मै खुश थी मेरे पास उसका नंबर भी आ गया था .मै घर गयी अगले दिन और उसे मेसेज किया हमारी बात हुई .अब तो मै समझ गयी थी की वो मुझे लाइक करता है लेकिन बता नहीं रहा है .
मैंने उस से डायरेक्ट पूछ लिया तब उसने कहा की मेरा दोस्त राहुल तुमे अपनी gf बनाना चाहता है और अगर मैंने तुम्हे अपनी gf बना लिया तो वो बहुत हर्ट होगा. मै ऐसा नहीं कर सकता हु  और उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया .मै बहुत परेशान हो गयी थी मुझे समझ नहीं आ रहा था की  मै क्या करू?
मैंने एक दिन राहुल से बोल दिया की मै तुम्हारे दोस्त को बहुत जादा लाइक करती हु  तुम्हे कोई प्रॉब्लम है उसने बोला नहीं मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है .
लेकिन उसने  अनुज को बोला की उसने सही नहीं किया दोस्ती में धोखा दिया है उस लड़की को मै gf बनाना चाहता था तुम ये बात जानते थे  .
अनुज ने मुझे ब्लाक कर दिया फेसबुक से फ़ोन से हर जगह से .1 महीने हो गये थे मुझे उसकी रोज याद आती थी तब मेरी दोस्त मोनिका ने राहुल को समझाया और बोला की उसकी किसी और लड़की से दोस्ती करवा देगी.
तब राहुल के बात समझ आ गयी और हम और अनुज एक साथ हो गये और ऐसे ही हमारे 2 साल हो गये और हम शादी की सोच रहे थे .
लेकिन अनुज ने अपने घर पर अभी बात नहीं करी थी वो बोल रहा था की पहले कैरियर बना लेते है तब बात करेंगे अभी बोलूँगा तो घर वाले वापस बुला लेंगे और किसी से शादी कर देंगे मै कुछ नहीं कर पाउँगा.
मै अनुज से बहुत प्यार करती थी और वो मुझसे बहुत प्यार करता था .मै कॉलेज की छुट्टी होने पर उसके पास चली जाया करती थी  और इसी बीच हमारे सम्बन्ध भी बन गये.

एक बार अनुज अपने घर गया हुआ था और मै अपने घर पर थी.मेरी तबियत ठीक नहीं लग रही थी तो मै हॉस्पिटल गयी.डॉक्टर ने चेक किया  और मुझे बताया की मै प्रेगनेंट हु.मै चौक गयी मेरे समझ नहीं आ रहा था क्या करू? मैंने तुरंत अनुज को कॉल किया और उसे बताया उसने कहा ठीक है मै वापस आ रहा हु .
उस समय मेरी उम्र 21 थी और अनुज की 23 हम दोनों को समझ नही आ रहा था क्या करे ?
मैंने उस से  कहा की घर पे बात करो हम शादी करेंगे .
उसने कहा अभी नहीं मेरे घर पे कोई रेडी नहीं होगा हमे ये बच्चा गिराना होगा मै अपने दोस्त से बात कर रहा हु वो कुछ जुगाड़ कर देगा .
मै बहुत रोयी लेकिन उसने मुझे समझाया.मुझे फिर 2 दिन बाद एक हॉस्पिटल में ले गया और उसने मुझसे बोला की अगर तुम्हे कुछ हो गया तो मै भी जिंदा नही रहूँगा मै तुमसे बहुत प्यार करता हु.

डॉक्टर मुझे ऑपरेशन के लिए ले गयी.फिर मुझे 2 घंटे बाद होश आया मैंने पूछा अनुज कहा है? 
तब उसके दोस्त ने कहा यही कही होगा.
मैंने उसे कॉल किया उसका फ़ोन स्विच ऑफ हो गया था .मै बहुत परेशान हो गयी थी मुझे लगा अनुज मुझे छोड़ के चला गया .अगले दिन मैंने न्यूज़ में देखा की एक लड़के की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गयी थी वो और कोई नहीं अनुज था .

पेपर में लिखा था की उसके जेब से एक नोट मिला है जिसमे लिखा तुम्हारे बिना नहीं रहना है  तुम्हरी मौत का ज़िम्मेदार मै हु.
मेरी चीख सुनकर उसको लगा की मुझे कुछ हो गया और डॉक्टर को ये कहते हुए उसने सुना था की "लड़की मर गयी".
डॉक्टर मेरे से पहले एक लड़की का ऑपरेशन हुआ था उसकी बात कर रहे थे  और उसे लगा मै मर गयी .
मै बहुत दिन तक सदमे में रही मैंने अपनी माँ को सच बता दिया .
मेरी माँ मुझे डॉक्टर के पास ले कर गयी और मेरा मानसिक इलाज करवाया.मुझे सही होने में 2 साल लग गये .
आज मेरी शादी हो गयी और मेरा  एक बेटा है लेकिन मै आज भी उसे बहुत याद करती हु.ऐसा कोई दिन नहीं गया जिस दिन मैंने उसको एक बार याद ना किया हो .तो ये थी मेरे नाकाम प्यार की कहानी

इस तरह की और कहानियो के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे इसके लिए इस के लिये क्लिक फेसबुक पेज लाइक
इस तरह की और कहानिया

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi