उसने मुझे धोखा दिया sad love story

आज इस पोस्ट में आप को  true love story की एक कहानी दे रहा हु .ये बिलकुल real love story है जिसे आप love kahani भी बोल सकते है.ये sachi prem kahani है जो आप के दिल को छु लेगी.आप इसे एक bewafai ki kahani भी बोल सकते है .

Love Story-1

एक लड़का था जो अपनी फैमिली का लाडला था और पढाई मे काफी अच्छा था वो अपनी पढाई में बहुत ध्यान देता था .उसको एक लड़की लाइक करती थी पर कभी बोलती नहीं थी .
लड़की उस लड़के से पुरे  2 साल बड़ी थी एक दिन लड़की ने लड़के से बात करी फिर दोनों ने एक -दुसरे को अपना-अपना नंबर दिया .वो दोनों एक दुसरे से प्यार करने लगे थे लड़की को पहले एक लड़का हर्ट  कर चूका था इसलिये लड़की प्यार करने से डरती थी .लड़के ने उसको दुबारा प्यार का विश्वास दिलाया .एक दिन लड़के ने लड़की को प्रोपोस किया लड़की ने भी हाँ बोल दिया  .
                                   
कुछ महीनो तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन कुछ महीने बाद लड़की अपने x bf की बात करने लगी उसके सामने हर बात मे लड़के से बोलती "वो होता तो कुछ बात ही अलग होती वो काफी अच्छा था". वो उस लड़के को हर चीज़ में छोटा महसूस कराती .

लेकिन लड़का उस से प्यार करता था इसलिये चुप रहता था और उस से लड़ाई नहीं करता था .लेकिन लड़के को काफी बुरा लगता था.जब वो अपने x bf की बात करती थी .एक दिन लड़का उस लड़की से मिलने गया था और उसने देखा वो किसी और लड़के के साथ क्लोज हो रही है .लड़के ने पूछा ये सब क्या है ?
लड़की ने कहा :ये मेरा नया bf है .
बॉय:तुम मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकती हो
गर्ल:यार मै अब इस से प्यार करती हु  इसलिये मुझे अकेला छोड़ दो
बॉय:तेरे साथ एक लड़के ने धोका किया मुझे लगा तुझे प्यार की वैल्यू  पता होगा लेकिन नही उस लड़के ने एक दम सही किया तेरे साथ तू इसी लायक है .


इतना कह कर लड़का वहा से चला जाता है और अपनी पढाई पे ध्यान देता है और एक इंजिनियर बन जाता है कुछ सालो बाद उसको वो लड़की मिली .लड़के को उम्मीद भी नहीं थी की वो लड़की अब उस से मिलेगी.
उसने जैसे ही लड़की को देखा वो दौड़ के आयी और उस के गले लग गयी और बोली मुझे माफ़ कर दो
गर्ल:यार प्लीज  मुझे माफ़ कर दो तूने सही कहा था वो लड़का सिर्फ मेरा इस्तेमाल करना चाहता था ,उसने मेरे करीब आने की कोशिस करी मैंने जब मना कर दिया तो उसने मुझे छोड़ दिया क्या तुम मुझे माफ़ कर सकते हो ?
बॉय:तुम मेरी माफ़ी के लायक नहीं हो
लड़की काफी हफ्ते तक लड़के को मनाती रही .लड़का उस से  काफी गुस्सा था लेकिन लड़की को अपनी गलती का बहुत पछतावा  था लड़के ने ये देख कर उसको माफ़ कर दिया और उस से शादी कर ली .

वो दोनों खुशी-खुशी  साथ रहने लगे .

कभी किसी के प्यार का मजाक नहीं उड़ाना चाहयिए .उस लड़के ने लड़की को माफ़ कर दिया लेकिन शायद ही कोई लड़का ऐसी लड़की को माफ़ कर पाये .

Love Story-2


एक आदमी था जिसको सब से जादा अपनी इज्ज़त प्यारी थी उसकी एक बेटी थी जिस पर वो अपनी जान देता था .
वो अपनी बेटी से बहुत प्यार करता था ,वो एक गाँव में रहते थे लड़की की माँ नहीं थी उसके पापा ने उसको अपनी जान से लगा के रखा था उस लड़की के पापा उस गाँव के सरपंच थे और काफी पैसे वाले थे .उनकी सिर्फ एक बेटी थी और कोई औलाद भी नहीं थी .

लड़की के पापा ने उसको काफी पढाया लिखाया दुनिया की हर चीज़ सिखायी.लड़की ने भी कभी अपने पापा का गलत फायदा नहीं उठाया हमेशा अपनी मर्यादा में रही लेकिन उसको एक लड़का स्कूल मे तंग कर रहा था .वो लड़की से काफी बतमीजी करता था .
लड़की उसको काफी समझती लेकिन वो नहीं मानता था एक दिन लड़की के एक दोस्त ने उसके पापा को ये बात बता दी .उन्हें बहुत गुस्सा आया वो लड़के के घर गये और लड़के को काफी मारा और पूरे गाँव में उसकी बुरी तरह बदनामी की और लड़के को धमकी दी की ऐसा दुबारा किया तो जान से मार दूंगा तुझे .लड़के ने लड़की को छेड़ना बंद कर दिया .कुछ हफ्ते लड़के ने लड़की को कुछ नहीं कहा.एक दिन लड़की अपने घर जा रही थी तभी लड़के ने उसको पकड़ लिया और उसके साथ जबरजस्ती कर के रेप किया .लड़के ने लड़की का रेप किया तभी वहा कुछ लोग  आ गये और लड़के को भगा दिया वहा से .लेकिन लड़की की इज्ज़त बर्बाद हो चुकी थी ,जब ये बात लड़की के पापा को पता चली तो वो बुरी तरह टूट गये और शर्म के मारे उनका सर झुक गया पुरे गाँव में और सर झुका कर चलने लगे .

वो लड़का गाँव छोड़ कर भाग गया था .लड़की के पापा ने सोचा अब अगर लड़की की शादी कर दू तो शायद सब कुछ ठीक हो जाये .
लेकिन जिसको भी ये बात पता चलती की लड़की के साथ रेप हुआ है कोई भी उसे एक्सेप्ट नहीं करता .लड़की के पापा अंदर ही अंदर पूरी तरह से टूट गये थे .
एक दिन लड़की के लिए एक रिश्ता आया .लड़की के पापा ने उन सब को बैठाया और बताया की लड़की के साथ क्या हुआ.

तब उन्होंने ने कहा हमे इस बात से कोई दिक्कत नहीं है हमे आप की बेटी पसंद है इतना सुनते ही मनो लड़की के पापा की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं था.लड़की के पापा ने लड़की की जल्दी से जल्दी शादी कर दी और लड़की से कहा कुछ भी हो जाये लेकिन ये शादी नहीं टूटनी चाहयिए  वरना मै जी नहीं पाउँगा .
लड़की:मै हमेशा एक अच्छी बहु और अच्छी  पत्नी बन कर रहूंगी वहा कभी कोई शिकायत का मौका नहीं दूंगी
लड़की शादी कर के अपने ससुराल गयी ,शादी के बाद लड़की के पापा ने लड़की को काफी दहेज़ दिया और शादी के बाद भी लड़की को पैसे भेजते रहते थे .लड़की वहां काफी खुस थी .कुछ सालो बाद लड़की को एक बच्चा भी हुआ उनकी लाइफ काफी अच्छी चल रही थी .लेकिन तभी लड़की के पापा के एक रिश्तेदार ने धोके से उनकी सारी प्रॉपर्टी अपने नाम करा ली.लड़की के पापा अब रोड पे आ चुके थे .ये बात जब लड़की के पति को मालूम चली थी वो हैरान हो गया और सोचने लगा की अब क्या होगा ?लड़की के पापा काफी पैसे देते रहते थे ,क्यों की लड़का मिडिल क्लास से था .लड़की के पापा उसको अब पैसे नहीं दे पाएंगे .

अब लड़के ने अपना असली रंग दिखाना चालू कर दिया था वो लड़की के उपर चिल्लाने लगा  उसको मारने लगा .लड़की चुप -छाप सहती रही क्यों की उसको पता था अगर वो पापा से कुछ बोलेगी तो वो लड़का उसको तलाक दे देगा और उसके पापा की बहुत बदनामी होगी और उसके पापा ये बदनामी सह नहीं पाएंगे और मर जायेंगे एक दिन लड़के ने उसको दुसरे के साथ रिलेशन बनाने को कहा लड़की काफी रोयी उसके सामने  लेकिन उसका पति उसको मारने लगा और धमकी देने लगा लड़की अपने मजबूरियों के सामने हार गयी और वो सब करने लगी .काफी सालो तक यही चलता रहा.

एक दिन ये बात लड़की के पापा को पता चली वो लड़की के पास गये  और बोले बेटी ये सब सच है
गर्ल:पापा ऐसा कुछ नहीं है मै खुस हु आपको कुछ गलत पता चला है
पापा:बेटी एक बार मेरी आँखों में देख कर बात कर क्या तुम सच में खुश हो

गर्ल:रोते हुए हाँ पापा में खुश हु अब आप की और बदनामी नहीं सह सकती मेरे साथ जो भी हो मे सहन कर लुंगी
पापा:रोते हुए  बेटी तुझसे जादा बढ़ कर मेरे लिए कुछ नहीं भी नहीं है जब मेरी बेटी खुश नहीं है तो ऐसी इज्ज़त का क्या करूँगा.
लड़की के पापा ने उस लड़के को जेल भिजवा दिया और अपनी बेटी और बच्चे को ले कर घर आ गये .

इसमें काफी गलती लड़की की है उसे पहले ही सारी बात अपने पापा को बता देनी चाहयिए थी ये दुनिया काफी बुरी है किसी
का जुर्म ना सहे क्यों इस से दुसरे इन्सान का मनोबल बढता है और वो आप पे और जादा जुर्म करेगा.
कभी भी कोई प्रॉब्लम हो तो अपने फैमिली से जरुर शेयर करे .

इस तरह की और कहानियो के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे इसके लिए इस के लिये क्लिक फेसबुक पेज लाइक
इस तरह के और कहानिया

Comments

Popular posts from this blog

पाइल्स का इलाज रामबाण इलाज piles treatment in hindi

इस तरह करे बात लड़की तुम्हे ऑनलाइन खोजेगी whatsapp par ladki kaise pataye hindi

बवासीर को जड़ से मिटाय piles in hindi